मनोरंजन

Janhvi Kapoor ने की ऐसी हरकत जमकर हो रही ट्रोल, वीडियो देख लोगों ने कहा पी राखी है क्या?

Janhvi Kapoor Drunk Trolled for it: हाल ही में Janhvi Kapoor को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था। जहां उन्हें अजीब हरकत करते देखा गया। इस दौरान रेस्टोरेंट से एक्ट्रेस जब बाहर निकलीं तो पैपराजी ने वीडियो भी बनाया। इस वीडियो में Janhvi Kapoor को देख लोग दंग रह गए हैं। वीडियो में Janhvi Kapoor की हरकतों को देखकर फैंस और ट्रोलर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। सभी को लग रहा है कि जाह्नवी ने पी रखी है।

Janhvi Kapoor इस बात पर हो रही ट्रोल

यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जाह्नवी डेनिम जम्पसूट में नजर आ रही हैं। Janhvi Kapoor जैसे ही रेस्टोरेंट से निकलती हैं, तो वो अपने ड्राइवर और गाड़ी को तलाशने लगती हैं। जबकि उनकी गाड़ी बिल्कुल उनके सामने खड़ी थी, इसके बावजूद एक्ट्रेस गाड़ी को ‘ढूंढ’ रही थिए।

वीडियो देख लोग ने कहा बोले- पी रखी है?

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर को देखकर लोगों को ऐसा लग रहा है कि उन्होंने पी रखी है। ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी कपूर पूरी तरह से ड्रंक हैं। वीडिओ में लग रहा है कि उन्होंने दारू पी हुई है। वीडियो के अपलोड होते ही लोगों ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया। जहां कुछ लोगों ने तो जाह्नवी की इस हरकत को ‘ओवरएक्टिंग’ बताया। कुछ ने खा ‘एटिट्यूड’ है। लेकिन ज्यादातर लोगों ने कहा कि उन्होंने ने ‘पी रखी है’ .

Related Articles

Back to top button