मनोरंजन

ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन स्विमिंग पूल में उतरी ये हसीना, इस उम्र में ये बोल्डनेस देख फैंस बोले- हॉटेस्ट जलपरी…

Tisca Chopra Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra Movies) फिल्मों में जहाँ अपने सीरियस रोल के लिए जानी जाती हैं वहीँ सोशल मीडिया पर बोल्डनेस के लिए फेमस हैं। टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra Videos) हमेशा ही बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में तैरती दिखाई दे जाती हैं। पानी में अठखेलियां करना उन्हें बेहद पसंद है, लेकिन इस जलपरी ने इस बार बिकिनी नहीं बल्कि साड़ी पहन स्विमिंग पूल में गोते लगाते हुए नजर आईं। टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra Bikini Video) का यह नए वीडियो ने इंटरनेट पर सुर्खी बना हुआ है।

Tisca Chopra Viral Video

वायरल हुआ टिस्का का वीडियो

सोशल मिडिया में वायरल हुए नए वीडियो में एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra New Video) ट्रांसपेरेंट सेक्सी साड़ी पहन स्विमिंग पूल में छलांग लगाती दिखा रही हैं। टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra Instagram) का यह वीडियो देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra Viral Video) के वीडियो पर कुछ फैंस तारीफें करते थक नहीं रहे, तो वहीँ कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं। कुछ फैंस उन्हें हॉटेस्ट जलपरी बता रहे हैं।

अपनी बोल्ड अदाओं से किया हैरान

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra Movies and Web Series) के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह कई हिंदी फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज में अपनी अदाकारी का कमाल दिखा रही हैं। उन्होंने आमिर खान की तारे जमीन पर, अनिल कपूर की जुग जुग जियो में काम किया था। हाल में रिलीज वेब सीरीज दहन ही में उनके रूप को देख फैंस हैरान रह गए थे। टिस्का चोपड़ा 49 साल की उम्र में भी लगातार फिल्मों और वेब सीरीज में सक्रिय हैं और अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को हैरान कर दिया है।

Related Articles

Back to top button