मनोरंजनराष्ट्रीय

Review of Bhola movie by Ajay Devgan : 30 मार्च को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अजय देवगन की नई मूवी “भोला”

बता दे कि अजय देवगन की नई फिल्म भोला 30 मार्च को रिलीज हो चुकी है। बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने ही किया है और इस फिल्म के मेन कैरेक्टर में भी आपको अजय देवगन ही नजर आएंगे। इस फिल्म रिलीजिंग डेट वाले दिन ही साउथ इंडियन एक और फिल्म “dasara” की रिलीजिंग हुई है जिसके कारण यह सुना है मैं आ रहा है कि हो सकता है कि इन दोनों के रिलीजिंग के कारण दोनों के फिल्म की कमाई पर प्रभाव पड़े।हालांकि उम्मीद तो यही की जा रही है कि दोनों मूवी के टकराव के बाद भी दोनों की ओपनिंग अच्छी रहेगी। अब देखना यह है कि दोनों की ओपनिंग कैसी रहने वाली है। इससे पहले हम जानते हैं कि अजय देवगन की नई मूवी में क्या खास है?

बता दे कि अजय देवगन की नई मूवी 2019 में आई तमिल मूवी कैथी की हिंदी रीमेक है और यह उसी पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन लोकेशन गजराज के द्वारा किया गया था, लेकिन इस फिल्म का निर्देशन अजय देवगन द्वारा किया गया और उन्होंने इस फिल्म में लीड रोल निभाया है अब देखना यह है कि उनके द्वारा निर्देशित यह फिल्म कैसी जाने वाली है।
चलिए अब इस मूवी के कहानी के बारे में बताते हैं। बता दें कि यह मूवी एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है जिसका नाम बोला है जो कि 10 साल से जेल में बंद था और 10 साल बाद जब वे जेल से बाहर आता है तो वह सबसे पहले अपनी बेटी से मिलने जाता है। लेकिन इस बात से बोला, अनजान है कि वह अपनी बेटी से मिलने जा रहा है। लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो कि उससे उसकी बेटी से मिलने नहीं देना चाहते हैं और उन्होंने एक सेना भी तैयार कर रखी है।
जैसे ही वे जेल से छूट कर अपनी बेटी से मिलने जाता है तो सबसे पहले उसे बीच रास्ते में अरेस्ट्स फिर से करवा दिया जाता है। जिसके बाद वह सभी दिक्कतों से बचकर वापस अपनी बेटी तक पहुंची जाता है। लेकिन वहां पर भी एक बड़ी समस्या खड़ी हो जाती है। वहां पर पुलिस गुंडे एवं माफिया भोला से लड़ने आ जाते हैं।इस प्रकार आप कह सकते हैं कि भोला मूवी एक काफी एक्शन वाली मूवी है और विद्यार्थी भी एक एक्शन फिल्म ही थी जो कि बिल्कुल भोला जैसी ही है और भोला में भी आपको बहुत ज्यादा एक्शन दिखाई देगा। जाहिर सी बात है कि साउथ इंडियन मूवी ज्यादातर एक्शन से भरी होती है और भोला भी चुकी साउथ इंडियन मूवी कहती पर याद आ रही थी तो यह भी आपको एक्शन भरा ही दिखाई देगा।
हालांकि इसके कई सींस है जोकि तमिल फिल्म कैथी से कॉपी नहीं किए गए हैं क्योंकि इस फिल्म के आपको अधिकतर एक्शन सींस क्या थी। इसे कॉपी नहीं किए हुए नजर आएंगे। इसमें अजय देवगन ने खुद से कुछ एक्शन डाले हैं जो कि बिल्कुल फ्रेश है।इस फिल्म में आपको बाइक स्टंट के साथ-साथ कई गुंडे नजर आएंगे जो कि अजय देवगन से लड़ रहे हैं और अजय देवगन इन सभी का डटकर मुकाबला भी कर रहे होते हैं। बीच में एक सीन आता है जहां पर वह त्रिशूल उठाकर गुंडों से लड़ते हैं जो कि काफी इंटरेस्टिंग बताया जा रहा है ।
वैसे तो इस मूवी में काफी ऑप्शन नजर आने वाला है जो कि सभी को बहुत पसंद आएगा। बात करें इस मूवी के बैकग्राउंड म्यूजिक की तो बताया जा रहा है कि इस मूवी का बैकग्राउंड म्यूजिक काफी अच्छा है और काफी तगड़ा है जिसे सुनने के बाद आप बैठे तो नहीं रह सकते हैं।फिल्म की एंडिंग अभी पूरी नहीं हुई है क्योंकि इस फिल्म को देखने के बाद यह इशारा किया गया है कि भोला तू भी आएगी और इस मूवी को देखने के बाद एक सस्पेंस भेजा जा रहा है कि इसके दूसरे पार्ट में इसकी फुल मूवी दिखाई जाएगी। बता दें कि इस मूवी को अभी तक लोगों द्वारा 10 में से 5.8 रेटिंग दी गई है। हालांकि यह मूवी इससे ज्यादा रेटिंग डिजर्व करती है, लेकिन अब देखना यह है कि यह मूवी बड़े पर्दे पर कमाल दिखा पाएगी या नहीं?

Related Articles

Back to top button