मनोरंजन

जालीदार ब्रालेट टॉप पहन इस हसीना ने फ्लॉन्ट किया बोल्ड फिगर, जुल्फें उड़ाते हुए मचाया कहर

भोजपुरी सिनेमा व हिंदी टीवी में अपनी मेहनत व काबिलियत के दम पर लोगों को दीवाना बनाने वाली हसीना रश्मि देसाई हर बार अपने नए लुक से फैंस को चौंका देती हैं। एक्ट्रेस बोल्ड तस्वीरें देख सर्दी में भी फैंस के पसीने छूट रहे हैं। हालही में रश्मि देसाई की कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें ये हसीना जालीदार ब्लैक ब्रालेट टॉप पहने सिजलिंग अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

Rashmi Desai
बता दें कि एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हमेशा ही वह अपनी ग्लैमरस अदाओं वाली फोटोज से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं। रश्मि की हाल ही में एक बोल्ड तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें रश्मि ब्लैक ब्रालेट टॉप पहने सेक्सी अदाएं दिखा रही हैं। रश्मि देसाई के इस लुक ने दिसंबर की सर्दी में भी गर्मी का अहसास दिला रहा है।

Rashmi Desai

बता दें कि रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री की ‘ए’ लिस्टर अभिनेत्रियों में शामिल हैं। रश्मी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। भोजपुरी सिनेमा पहचान बनाने के बाद रश्मि ने हिंदी टीवी सिनेमा की तरफ रुख किया और यहां पर भी अपनी की छाप छोड़ी।

Rashmi Desai
रश्मि देसाई ने पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस, फियर फैक्टर, खतरों के खिलाड़ी सहित कई शोज में अपना दम दिखाया है। साथ ही इस एक्ट्रेस ने कई हिंदी टीवी सीरियल्स में काम कारके अपने अभिनय से घर-घर में पहचान बनाई है।

Related Articles

Back to top button