मनोरंजन

Priyanka Chopra: इस हसीना की नहीं देखी होंगी ऐसी बोल्ड तस्वीरें, नजरें हटा पाना हो जाएगा मुश्किल!

Priyanka Chopra Photoshoot: प्रियंका चोपड़ा ने अपने अभिनय और खूबसूरती के दम पर न केवल भारत में बल्कि विदेश में भी खूब नाम कमाया है। प्रियंका चोपड़ा के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। आइये दिखते हैं प्रियंका चोपड़ा की कुछ बोल्ड तस्वीरें, जिन्हें देखने के बाद आप भी एक्ट्रेस के दीवाने हो जायेंगे।

Priyanka Chopra

प्रियंका अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए भी जानी जाती हैं। इस तस्वीर में प्रियंका ने ब्लैक कलर की व्हाइट बॉर्डर वाली ब्रा के साथ ब्लैक कलर की व्लाइट बॉर्डर वाली शॉर्ट्स पहने हुए हैं। इसके साथ इस हसीना ने ओवरकोट और धूप से बचने के लिए एक कैप भी लगाई हुई हैं।

Priyanka Chopra

प्रियंका की यह फोटो काफी पुरानी है। जिसमें प्रियंका चोपड़ा काफी बोल्ड लग रही हैं। इस फोटो में प्रियंका ने एक बिकिनी पहनी हुई है और बोल्ड पोज दे रही हैं। बता दें कि यह फोटो साल 2000 में क्लिक की गई थी और उस समय को देखते हुए यह फोटो काफी बोल्ड थी।

Priyanka Chopra

प्रियंका इस तस्वीर में मौसम का मजा लेते हुए दिखाई दे रही हैं। प्रियंका ने इस तस्वीर में ऑफ शोल्डर यैलो कलर का स्विमसूट पहना हुआ है। धूप से बचने के लिए एक्ट्रेस ने सर पर हैट और आंखों में सनग्लासेज भी पहने हुए हैं। इस फोटो में प्रियंका की खूबसूरती देख फैंस एक्ट्रेस पर अपना दिल हार बैठे।

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने इस तस्वीर भी ब्लैक स्विमसूट पहना हुआ है। एक्ट्रेस के इस आउटफिट में लगे कट्स ड्रेस को काफी ज्यादा रिवीलिंग और हॉट बना रहे हैं। इस फोटो में पीसी को धूप एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर में हसीना के चेहरे का सुकून देख नजर हटाना मुश्किल हो जाता है।

Priyanka Chopra

प्रियंका इस इस आउटफिट में काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं। नेट की हाई स्लिट ड्रेस वाली ये तस्वीर खूब वायरल हुई थी। इस आउटफिट में हसीना की क्लीवेज भी साफ-साफ दिखाई दे रही है हसीना की इन बोल्ड तस्वीरों को देखकर कोई भी उनका दीवाना बन सकता है।

Related Articles

Back to top button