मनोरंजन

जन्नत गर्ल सोनल चौहान ने सोफे पर दिया सिजलिंग पोज, फोटो देख फैंस हुए बेकाबू

जन्नत गर्ल सोनल चौहान ने सोफे पर दिया सिजलिंग पोज, फोटो देख फैंस हुए बेकाबू

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खुबसूरत एक्ट्रेस सोनल चौहान इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट के चलते चर्चा में है। सोनल 2008 में रिलीज हुई फिल्म जन्नत में इमरान हाशमी के साथ नज़र आई थी। यह फिल्म से सोनल ने बॉलीवुड फिल्म मे अपना डेब्यू किया था। यह फिल्म सुपरहिट रही। अपनी पहली ही फिल्म से सोनल ने लाखों लोगो के दिलों में अपनी अलग जगह बनाली। सोनल के लुक्स को लोगो ने काफी पसंद किया। लेकिन अपनी पहली फिल्म हिट होने के बावजूद भी सोनल बॉलीवुड मे अपना कुछ खास जलवा ना दिखा सकी। उने कोई बड़ी फिल्म का हिस्सा बने का मौका तक नहीं मिला। सोनल ने बॉलीवुड से साऊथ कि फिल्मों के तरफ अपना रुख कर लिया। साउथ फिल्मों इंडस्ट्री में सोनल एक जाना मानी एक्ट्रेस है।

सोनल के लुक्स के लाखों दीवाने है और उनकी अच्छी फैंस फोलोइंग है। जिस वजह से सोनल ने सोसल मीडिया पर खुद को काफी एक्टिव रखा है। वो आईए दिन इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सोनल ने अपने कुछ फोटोस शेयर किए है जिस के चलते वो काफी चर्चा मे है।

सोनल ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

सोनल ने हाल ही मे अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है। जिस की फोटोस सोनल ने सोसल मीडिया के द्वारा अपने फैंस के साथ शेयर की है। जिसे देख फैंस के दिलों की धड़कने तेज हो रही है। यह फोटो में वो काफी सिजलिंग लुक्स मे दिख रहीं है। सोनल ने व्हाइट कलर की ब्रालेट और ऑफ व्हाइट कलर के शॉर्ट्स पहने हुए देखा जा रहा है। ऐक्ट्रेस ने अपने लुक्स को न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है। ओर बालो को खुला छोड़ा है। सोनल सोफे पर एक से बडकर एक बोल्ड पोज दे रही है। यह फोटो सोसल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Sonal Chauhan drops sizzling pics

सोनल के वर्क फ्रंट की अगर बात करे तो सोनल बहुत ही जल्द बोलवुड की बिग बजट फिल ’आदिपुरुष’ में नज़र आने वाली है। इस फिल्म के निर्देशक ओम राउत है। यह फिल्म रामायण की तर्ज पर बनाया गया है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास को राम का किरदार निभाते नज़र आएंगे। वही रावण का किरदार सैफ अली खान निभा रहे है। ओर सीता के किरदार के लिए कृति सेनन को कास्ट किया गया है।

Related Articles

Back to top button