मनोरंजन

Mirzapur 3 Release Date: इस दिन ott पर रिलीज़ होगी मिर्ज़ापुर 3, पढ़ें पूरी खबर

मिर्ज़ापुर एक ऐसी वेबसेरीज़ थी, जिसने देश भर में तहलका मचा दिया था.इस वेबसीरीज़ के रिलीज़ होते ही लोगों में इसकी दीवानगी छा गई थी. वहीं फ़िल्म के सभी किरदारों क़ालीन भैया, गुड्डू पंडित, और मुन्ना त्रिपाठी के डॉयलॉग्स लोगों की ज़ुबान पर चढ़ गये थे. इसका पहला सीजन 2018 में रिलीज़ हुआ था, वहीं इसकी बढ़ती प्रशंसाओं के कारण इसका दूसरा पार्ट 2020 में रिलीज़ कर दिया गया था. इसी तरह इसका दूसरा सीजन भी ज़बरदस्त हिट रहा था. वहीं अब मिर्ज़ापुर के तीसरे सीजन की भी रिलीज़ डेट आ चुकी है.

इस वेबसीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फ़ज़ल, दिव्येंदु शर्मा जैसे बड़े सितारे शामिल है. अब इसका इंतज़ार लोगों में काफ़ी समय से बना हुआ है. बता दें कि साल 2018 में रिलीज़ हुई वेबसेरीज़ का बजट 12 करोड़ रुपये था. वहीं इसकी अपार सफलता के बाद दूसरे पार्ट के लिए इसका बजट 60 करोड़ रुपये कर दिया गया था दल. साथ ही अब बताया जा रहा है कि इसके तीसरे पार्ट के लिए बजट 78 करोड़ रुपये हो गया है.

कब और कहाँ रिलीज़ होगी मिर्ज़ापुर 3

बता दें की मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज़ डेट को लेकर अभी तक कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. वहीं कई रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इसे इसी साल 2023 में रिलीज़ किया जा सकता है. वहीं आपको बताते चले की इस सीरीज के दोनों पार्ट को आमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था. वहीं इसके तीसरे पार्ट को भी आमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जा सकता है.

Mirzapur Season 3 Starcast

अली फ़ज़ल- गोविंद पंडित या गुड्डू पंडित
पंकज त्रिपाठी – क़ालीन भैया
रसिका दुग्गल- बीना त्रिपाठी
देवदत्त त्यागी दद्दा- लिलिपुट
शबनम- शेरनावाज़ जीजीना
प्रमोद पाठक- जेपी यादव
अंजुम शर्मा- शरद शुक्ला
डिम्पी पंडित- हर्षिता गौड़

Related Articles

Back to top button