मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा जब जालीदार स्कर्ट पहना आई सबके सामने, स्टेज पर जाते ही हो गई बेइज्जती कैमरे में कैद हो गया सबकुछ

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक बेहतरीन एक्ट्रेस है जो अपने काम की वजह से दुनिया भर में जानी जाती है। प्रियंका चोपड़ा ने करीब 4 साल पहले अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी कर कर बता दिया था, और पति के साथ विदेश में ही शिफ्ट हो गई थी। हाल ही में अपने कुछ प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते प्रियंका चोपड़ा लगभग तीन साल बाद वापिस भारत लौटी थीं, एक इवेंट के दौरान स्टेज पर प्रियंका ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

दरअसल अभिनेत्री ने इवेंट के लिए व्हाइट क्रॉप टॉप और जालीदार ब्लैक स्कर्ट पहनी थी, देखने में ये स्कर्ट काफी स्टाइलिश थी और एक्ट्रेस की परफेक्ट फिगर पर यह काफी सूट भी कर रही थी। इस दौरान प्रियंका ने अपने इस आउटफिट को खुले बालों, ब्रेसलेट स्टैक और लंबे नेकलेस के साथ कंप्लीट किया था। ऐसे में प्रियंका लग तो बेहद ही खूबसूरत रही थी, लेकिन प्रियंका ने अपनी इस जालीदार स्कर्ट के नीचे कुछ नहीं पहना हुआ था और इसमें शायद कोई लाइनिंग भी नहीं थी।

priyanka

एक्ट्रेस इस स्कर्ट को पहनकर जब स्टेज पर चढ़ी और जैसे ही उन पर लाइट पड़ी तो स्कर्ट के अंदर का सब कुछ दिखने लगा, वजह से प्रियंका चोपड़ा की काफी बेइज्जती हुई। प्रियंका चोपड़ा की फिल्म करियर की बात करें तो अभिनेत्री आखिरी बार 2019 में आई फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थी, इसके बाद से एक्ट्रेस की अभी तक कोई नई फिल्म नहीं आई है। पर अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही दो-तीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिनमे फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘रोड ट्रिप’ और जेम्स सी. स्ट्रॉस के डायरेक्शन में बनने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘लव अगेन’ में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button