मनोरंजन

रश्मि देसाई ने अपनी अदाओं से लुटा लोगों का दिल, ब्राउन स्लिप ड्रेस पहना पोरे इंटरनेट में मचाया तहलका

भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई का फैशन सेंस कमाल का है। इनकी हर एक अदाएं देखने लायक होती हैं, और यही कारण रहता है कि एक्ट्रेस हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस रश्मि सोशल मीडिया पर आए दिन अपने फैंस के लिए हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी फैंस को अपनी अदाएं दिखाती हैं, तो फैंस भी उन्हें दिल खोलकर पसंद करते हैं। अब एक बार फिर अभिनेत्री की अदाएं इनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिल रही हैं।

रश्मि देसाई ने जो लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, इसमें वो रेडिएंट और स्टाइलिश लग रही हैं। इन तस्वीरों में हसीना ने ये लाइट ब्राउन कलर की स्लिप ड्रेस में नजर आ रही हैं। स्ट्रैप सिल्क नंबर एक थाई-हाई स्लिट के साथ आया है, जिसने आउटफिट में और ओम्फ ऐड किया है। एक्ट्रेस ने फोटोशूट के दौरान अपने बालों को मेस्सी बन में बांधा हुआ है, और डार्क ब्राउन आईशैडो, ब्रोंज्ड चीक्स, मस्कारा-लाडेन आईलैशेज और ग्लॉसी ब्राउन लिप्स के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

rashmi

इसके साथ ही इन्होंने गले में स्लीक गोल्डन चेन पहनी हुई है। एक्ट्रेस के इस लुक ने पुरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हर कोई इन्हें पहले से भी ज्यादा पर करने लगा है। एक्ट्रेस रश्मि देसाई ऐसी तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती है, कुछ समय पहले ही ये व्हाइट आउटफिट में नजर आई थी। रश्मि ने नेकलाइन के चारों ओर हैवी फेदर डिटेलिंग वाली स्ट्रैपलेस व्हाइट ड्रेस पहनी थी, और कानों में इयररिंग्स तथा ब्रेसलेट के साथ अपने लुक का पूरा किया था। बता दे रश्मि देसाई के इंस्टाग्राम पर मिलियन फैन है, और रश्मि के यह फैन दिनोंदिन बढ़ते जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button