मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने दिखाया टू पीस लुक, कैमरे के सामने ही खोल दी ब्रालेट टॉप की जिप

भोजपुरी फ़िल्म के हॉट एक्ट्रेस नेहा मलिक की खूबसूरती ओर बोल्ड अंदाज़ से हर कोई वाकिफ है। नेहा मलिक आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। अपने खूबसूरत लुक्स से नेहा ने आज लाखो फैंस फोल्लोविंग बना लिए है। नेहा के फॉलोअर काफ़ी तेजी से बड़ रहे है। नेहा भी कहा पीछे रहनी वाली थी वह भी आइए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक्स शेयर करती रहती है ओर अपने फैंस के दिलो मे आग लगाती रहती है। भोजपुरी फ़िल्म की यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है।

नेहा मलिक का लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट का पारा ऊपर चढ़ा के रखा है। हाल ही मे नेहा ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से अपनी कुछ बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करक के सोशल मीडिया का माहोल काकी गर्म कर रखा है। भोजपुरी की इस एक्ट्रेस ने सारी हदे पार करके अपने अदाज़ से सबका ध्यान उनकी तरफ किया है। नेहा की इन तस्वीर की बात करें तो नेहा ने अपने ग्लैमर लुक्स का तड़का लगाने के लिए टॉप की जिप खोल कैमरे के सामने सिजलिंग पोज दिए हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है।

neha malik

लुक्स के साथ नेहा ने सन ग्लास पहन कर अपने लुक्स मे चार चाँद लगा दीये। नेहा का ये लुक्स बेहद बोल्ड दिख रहा है। नेहा का ये ग्लैमर लुक्स उनकी खूबसूरती ओर बड़ा दिया है। नेहा के यह लुक्स क़ो फैंस ने काफ़ी पसंद किया है। कुछ ही मिनटों मे नेहा के यह तस्वीर पर काफ़ी लाइक्स ओर कमैंट्स मिले है ओर तैजी से सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें वाइरल की जा रही है। आपको बता दे के नेहा ने यह फोटोशूट दुबई मे करवाया है। भोजपुरी फिल्मो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा मलिक क़ो कही पंजाबी म्यूजिक एल्बम मे देखा जा चूका है। एक्ट्रेस आज पंजाबी इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम बन चुकी है।लगातार वह पंजाबी प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं। नेहा जल्द ही कुछ ओर पंजाबी म्यूजिक एल्बम मे नज़र आ सकती है।

Related Articles

Back to top button