मनोरंजन

Shweta Tiwari ने बेटे के साथ कैमरे के सामने की ऐसी हरकत, ट्रोलिंग का हो रही शिकार!

भारतीय टीवी इंडस्ट्री में श्वेता तिवारी एक जानामाना नाम हैं। अपने बेहतरीन अभिनय और आइकॉनिक शोज के साथ-साथ श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रही हैं। बता दें कि श्वेता की कोई भी शादी नहीं चल पाई। वो सिंगल मदर हैं और दो बच्चों को अकेले ही पालती हैं। हालांकि श्वेता की बेटी, पलक तिवारी बड़ी और जवान हो चुकी हैं, जो खुद एक्टिंग की दुनिया में कदम जमा रही हैं, वहीं श्वेता का बेटा अभी काफी छोटा है। हाल ही में सोशल मीडिया के किए गए श्वेता के एक पोस्ट पर उन्हें खूब ट्रोल किया। श्वेता इस फोटो में अपने बेटे के साथ एक ऐसी ‘हरकत’ कर रही हैं, जिसे नेटीजेन्स को बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे…

Shweta Tiwari

जमकर हो रही ट्रोलिंग
आप सोच रहे होंगे कि श्वेता तिवारी आखिर कौन सी ऐसी ‘हरकत’ कर दी जिससे एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है, तो आइए बताते हैं। दरअसल श्वेता तिवारी ने 39 नवंबर को अपने छह साल के बेटे रेयांश के बर्थडे पर उनके साथ कुछ फोटोज पोस्ट कीं। उन्हीं तस्वीरों में से एक फोटो को लेकर श्वेता तिवारी को ट्रोल किया गया है।

Shweta Tiwari

पसंद नहीं आई एक्ट्रेस की यह ‘हरकत’
दरअसल श्वेता तिवारी फोटो में अपने बेटे रेयांश (Reyansh) को होंठों पर किस (Shweta Tiwari Kissing Son on Lips) कर रही हैं। यह फोटो सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैन्स को पसंद नहीं आई। बेटे के साथ ‘लिप लॉक’ वाली यह फोटो पर श्वेता को जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, कई गंदे कमेंट्स भी आए। किसी ने उन्हें ‘बेशर्म’ कहा, तो कई लोगों ने इस ‘हरकत’ को गलत ठहराया।

Related Articles

Back to top button