Viralमनोरंजन

Pushpa the rule : अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में हो चुकी है खूंखार विलेन की एंट्री

Pushpa the rule : साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा दा रूल इस वर्ष की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के पहले पार्ट में ऑडियंस का काफी मनोरंजन किया था। वही फिल्म पुष्पा द राइस रिलीज होते ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अल्लू अर्जुन की पुष्पा द राइज साल 2021 में रिलीज हुई थी।

वही आप पुष्पा का सेकंड पार्ट इसी वर्ष आने वाला है। जिसको लेकर फिल्म मेकर्स जमकर तैयारी में लगे हुए हैं। पुष्पा 2 को लेकर अधिक बड़ी खबर निकल कर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मूवी में बेहद खूंखार फिल्म की एंट्री हो चुकी है जिसका नाम फहद फाजिल है।
रिपोर्ट के मुताबिक मूवी को अगले शेड्यूल के लिए बेंगलुरु में फिर से शूट किया जा रहा है। जिसको लेकर सभी तरह की तैयारियां पूरी हो चुकी है ऐसे में बताया जा रहा है कि बेंगलुरु शेड्यूल में ही आलू और फहद फाजिल दोनों स्टार फिल्म के लिए शूट करते नजर आएंगे।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में मेकर्स ने अब इस चीज को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। वहीं दूसरी और मेकर्स इस मूवी से काफी आशा जता रहे हैं उन्हें आशा है कि उनकी यह मूवी इस साल की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी।
ऐसे में अगर आप भी इस फिल्म के बजट के बारे में जानेंगे तो आपको हैरानी होगी एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को बनाने में लगभग 400 करोड रुपए का लागत आया है। हेलो पुष्पा में ऑडियंस ने फिल्म के तमाम किरदारों पर जमकर प्यार बसाया था और बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म का प्रभाव काफी दमदार रहा। ऐसे में आशा जताई जा रही है कि पुष्पा 2 भी उम्मीद पर खरी उतरेगी।

Related Articles

Back to top button