मनोरंजन

Alia Bhatt डिलीवरी के बाद पहली मां के साथ निकली बाहर, चेहरे पर दिखा जबरदस्त ग्लो

बालीवुड अभिनेत्री आलिया इन दिनों मदरहुड को खुलकर इन्जॉय कर रही हैं। बता दें कि आलिया 6 नवंबर को ही मां बनी हैं। डिलीवरी के बाद वो पहली बार मां के साथ बाहर निकलीं, तो आलिया की फोटोज पैपराजी कैमरे में कैद करने से नहीं चूके, इस दौरान आलिया के चेहरे पर पोस्ट डिलीवरी ग्लो साफ-साफ नजर आ रहा था। वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं।

Alia Bhatt

बता दें कि आलिया के लिए ये साल बेहद ही खास रहा। जहां अप्रैल में उन्होंने शादी की और उसके बाद महज सात महीने में वो मां भी बन गईं। इन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। फिलहाल उन्होंने अपनी लाडली की झलक अभी तक नहीं दिखाई है , जिसका फैंस को इंतजार है। अब डिलीवरी के बाद आलिया पहली बार स्पॉट हुई हैं।

Alia Bhatt

सोमवार की रात आलिया मां सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट के साथ नजर आईं। डिलीवरी के बाद ये पहला मौका था जब आलिया यूं खुलकर मीडिया के सामने आईं। इस दौरान आलिया बहुत खूबसूरत दिख रही थीं। उनके चेहरे पर पोस्ट डिलीवरी ग्लो था। हालांकि उनका वजन थोड़ा बढ़ गया है, लेकिन इस नए अंदाज में भी आलिया काफी खूबसूरत लग रही हैं। आलिया ब्लैक टॉप, जैकेट को जींस पहने हुए थीं। आलिया की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

Related Articles

Back to top button