मनोरंजन

मुनमुन दत्ता ब्लू कलर का हाई स्लिट गाउन पेहेन पूरे इंटरनेट में बरपाया कहर, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजर

किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है यह टीवी एक्ट्रेस, फोटोस देखकर आप खुद कहेंगे यही बात। बॉलीवुड एक्ट्रेस को बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे माना जाता है, लेकिन कई छोटे पर्दे की भी ऐसी एक्ट्रेस है जो बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी कड़ी टक्कर देती हैं। इन्हीं में से एक है मुनमुन दत्ता। छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मुनमुन दत्ता ने अपनी एक्टिंग के बदौलत इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बनाई है।

मुनमुन दत्ता एक्टिंग के मामले में ही नहीं बल्कि हॉटनेस के मामले में भी टॉप पर है। मुनमुन दत्ता अक्सर अपनी फोटो शेयर करती रहती है, और इनकी हर एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। इसी बीच अब एक बार फिर मुनमुन दत्ता ने फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की है।

munmun dutta

इन तस्वीरों में मुनमुन ब्लू कलर का हाई स्लिट गाउन पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी हॉटनेस से लोगों को दीवाना कर दिया है, लोग इनपर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।इस दौरान अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखा है और कानों में इयररिंग्स पहने हैं। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मुनमुन दत्ता ने लाइट मेकअप किया है। उन्होंने एक साथ अपनी कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती और हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए मुनमुन ने कैप्शन में लिखा, ‘Golden Hour’.बता दे मुनमुन दत्ता के इंस्टाग्राम पर 7.6 मिलियन फॉलोअर हैं और हर दिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है।

Related Articles

Back to top button