मनोरंजन

44 की उम्र में ’गीता मां’ के सिर चढ़ा प्यार का रंग, बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुई फोटो

44 की उम्र में ’गीता मां’ के सिर चढ़ा प्यार का रंग, बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुई फोटो

बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी है जहा आइए दिन खबरों का बाजार हमेशा गरम रहता है। लोगे को अपने चहेते कलाकारों की निजी जिंदगी के बारे में जानें की बड़ी दिलजस्पी रहती है। बॉलीवुड के सितारे उनकी फिल्मों से ज्यादा उनके अफेयर के खबरे के चलते ज्यादा चर्चा में बने रहते है। यहां कब किसका नाम किस के साथ जुड़ने लगे कोई नही जानता। हाल ही में ऐसी ही बॉलीवुड से आ रहि एक खबर ने लोगो को हैरान कर दिया है। काफी लंबे वक्त से कुंवारी रहने वाली गीता मां यानिकी कॉर्डियोग्राफर गीत कपूर इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के लेकर सुर्खियो मे है।

अपको बता दे गीता कपूर जानी मानी बॉलीवुड कॉर्डियोग्राफर फराह खान की असिस्ट्स कॉर्डियोग्राफर रह चुकी है। इसकी अलावा कही टीवी रियलिटी शो में बतौर जज की भूमिका निभा चुकी है। टीवी रियलिटी शो डांस इंडिया डांस से उनको एक पहचान मिली। गीता मां नाम से अपनी पहचाना बनाने वाली गीत कपूर 44 की उम्र में भी कुंवारी है। लेकिन लगता है अब गीता की जीवन में प्यास का रंग भरने कोई आ चुका है। हाल ही में उनकी कुछ फोटो वायरल हो रहि है। इन फोटो में गीता के साथ एक शक्स को देखा जा रहा है।

गीत कपूर के साथ फोटो में देखनी वाला शक्स राजीव खींचीवि है। राजीव एक असिस्टेंट डायरेक्टर हैं ओर अभी तक कही फिल्मों में काम कर चूके है। कहा जा रहा है के गीत और राजीव दोनो लंबे वक्त से एक दुसरे को डेट कर रहे है। लेकिन दोनो ने सार्वजनिक तौर पर अपने रिश्ते को स्वीकार नही किया है। गीता कपूर ने कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफी भी की है पहली बार उनका नाम किसी शख्स के साथ जुड़ रहा है।

Related Articles

Back to top button