मनोरंजन

बॉलीवुड की इन 5 हसीनाओं के साथ युवराज सिंह का नाम जुड़ चुका है

बॉलीवुड की इन 5 हसीनाओं के साथ युवराज सिंह का नाम जुड़ चुका है.

क्रिकेट ओर बॉलीवुड का वैसे तो बहुत पुराना रिश्ता है। बॉलीवुड के सितारे हो या फिर क्रिकेट के खिलाड़ी। दोनो की प्रॉशिस्नल लाइफ के साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी हमेशा चर्चा में रहती है। बॉलीवुड की ऐक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडियों के बीच दोस्ती और उनके बीच अफेयर की खबरें आइए दिन सुने को मिलती रहती है। हालाकि बॉलीवुड के हसीनाएं और क्रिकेट का पुराना नाता है। ऐसे बहुत से भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडिय़ों का नाम बॉलीवुड की ऐक्ट्रेस से जुड़ चुका है। इन में से एक पूर्व ऑलराउंडर खिलाडी युवराज सिंह के बारे में बताते है।आज हम आपको बॉलीवुड की उन 5 ऐक्ट्रेस के बारे में बताता है जिन के दिलो पर युवराज सिंह राज कर चूके है।

किम शर्मा

युवराज अपने क्रिकेट करियर के शुरुवाती दौर में थे तब उनका नाम बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा के साथ काफी चर्चा में रह चूका है। दोनो के बीच सीरियस रिलेशन रह चूका है। 4 साल से अधिक चलने वाला यह रिश्ते उनकी फैमिली के वजह से टूटा था।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका और युवराज के बीच अफेयर की बात किसी से छुपी नहीं है। दोनो के बीच अफेयर की खबरों ने काफ़ी जोर पकड़ा था। दोनो की जोड़ी को लोग काफी पसंद भी करतें थे। लेकिन दोनो का रिश्ता बहुत ज्यादा नही चला और दोनो के बीच ब्रेकअप हो गया। अपको बता दे की दीपिका पादुकोण का नाम महिंद्रा सिंह धोनी के साथ भी जुड़ चुका है

रिया सेन

बंगाली ब्यूटी रिया सेन के दिल में भी युवराज सिंह राज कर चूके है। दोनो एक दुसरे को डेट कर रहे थे लेकिन दोनो ने इसकी पुष्ट कभी नही की।

नेहा धूपिया

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और युजराज के बीच अफेयर की खबरों ने भी बहुत जोर पकड़ा था। सोसल मीडिया पर काफी चर्चे इन दोनों के रिश्ते के लेकर हो चुके है.

प्रीति जिंटा

आईपीएल फॉर्मेट में किंग इलेवन पंजाब की मालकिन। प्रीति जिंटा और युवराज को क्रिकेट के दौरान कही बार दोनो के नजदीकिया देखनी मिल चुकी है। जिसे लोगे ने यह अनुमान लगा लिया था के दोनों के बीच अफेयर चल रहा है। लैकीन वो महज एक अफवा थी।

मनीषा लांबा

मुंबई के एक रेस्टोरेंट में मनीषा लांबा और युवराज को साठ में देखा गया था। जिस के बाद सोसल मीडिया पर दोनो के बीच अफेयर के खबरे वायरल हो रही थीं। लेकिन मनिषा ने इस रिश्ते के लिए मना किया था। यह एक अफवा थी।

Related Articles

Back to top button