मनोरंजन

बॉलीवुड के दिग्गज से ज्यादा अमीर है साउथ के यह 15 अभिनेता, संपति देख रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के दिग्गज से ज्यादा अमीर है साउथ के यह 15 अभिनेता, संपति देख रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के कुछ अभिनेता संपति के मामले में काफी आगे है। यह अभिनेताओं ने नाम के साथ शोहरत भी बहुत कमाया है। अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान और अक्षय कुमार के पास करोड़ों रूपए की संपति है। यह अभिनेता फिल्मों में काम करने के लिए करोड़ों रूपए फीस तो लेते है। इनके अलावा भी बिजनेस और प्रॉपर्टी से भी यह अच्छा खासा पैसा कमाते है। लेकीन साऊथ के कुछ अभिनेता की संपति के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। संपत्ति के मामले में यह बॉलीवुड के बड़े दिग्गज को भी मात देते है। आज हम आपको साऊथ के कुछ ऐसे अभिनेता के संपति के बारे में बताने वाले है।

नागार्जुन

यह साऊथ के वो सुपरस्टार है जिन्होंने साऊथ के साथ साथ बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपने अभिनय से लोगो का दिल जीता है। हाल ही मे नागार्जुन को बॉलीवुड की फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था। नागार्जुन ने अभी हिन्दी तक तेलुगु, तामिल, कन्नड़ भाषा में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चूके है। एक रिपोर्ट के मुताबिक नागार्जुन संपति के मामले में अमिताभ बच्चन को मात देते है। उनकी कुल संपति 3000 करोड़ है वहीं अमिताभ बच्चन की संपति 2800 करोड़ है।

चिरंजीवी

इस लिस्ट में अगला नाम साउथ के मेग स्टार चिरंजीवी का आता है। नागार्जुन की तरह चिरंजीवी भी बॉलीवुड की कही फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके है। अपनी 150वी फिल्म के लिए 27 करोड़ फीस लेने वाले चिरंजीवी 1500 करोड़ संपति के मालिक है। 150 करोड़ से लेकर 100 करोड़ वाले बंगलो के आलावा चिरंजीवी के पास 10 लक्जरी कार है

रजनीकांत

यह साउथ के वो मेगास्टार है जिनको साऊथ में इनके फैंस भगवान की तरह पूजते है। सायद अपको पता न हो तो हम बताते के रजनीकांत को भले दुनिया साऊथ के सुपरस्टार मानते है। लेकीन वो महाराष्ट्रयन है उनका पुरा नाम शिवाजी राव गायकवाड है। इनकी कुल संपति 400 करोड़ है। ओर यह हर साल लाखों रूपे का दान करते है।

जूनियर एन टी आर

जूनियर नंदमुरारी तारका रामा राव साउथ के सुपरस्टार है जिनको लोग एन टी आर के नाम से पहचानते है। इनके दादा और पिता भी साऊथ की फिलोमो मके बड़े स्टार माने जाते थे। इनकी कुल संपति 2700 करोड़ है।

कमल हसन

रजनीकांत की तरह कमल हसल भी किस परिचय के मोहताज नही। साउथ फिल्म इंडियन में इनका नाम काफी बड़ा है। इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी है। बॉलीवुड में इन्होने काफी हिट फिल्में दी है। संपति की बात करे तो 700 करोड़ के मालिक है कमल हसन।

राम चरण

मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण अपने पिता की तरह साऊथ की ओर हिन्दी फिल्मों में अपने अभिनय के दम पर अपनी जगह बना चुके है। 2800 करोड़ की संपति के मालिक राम चरण ने बहुत कम उम्र में ही नाम और शोहरत कमाया है।

विजय

साउथ सिनेमा में अपने प्रशंसकों के बीच थलापति के नाम से प्रचलित अभिनेता विजय को दक्षिण फिल्म उद्योग का सबसे बड़ा एक्शन कलाकार माना जाता है। उनकी कुल संपति 410 करोड है।

नंदामुरी बालकृष्ण

नंदामुरी भी साऊथ के फिल्मों में अच्छा नाम कमा चुके है। उनको साऊथ ki फिल्मों में मेगास्टार माना जाता है। संपति के मामले में यह भी पीछे नहीं है। 800 करोड की संपति रखते है।

अल्लू अर्जुन

पुष्पा फिल्म के सुपरस्टार और लाखो दिलो में अपनी खास जगह बना चुके अल्लू अर्जुन के पास लगभग 350 की संपति है। खबर है। की अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 के लिए 85 करोड फीस ली है।

प्रभास

उप्पलपति वेंकटेश सूर्यनारायण प्रभास राजु को लोग प्रभास के नाम से जानते है। बाहुबली जिसे धमाके दार ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम कर चूके प्रभास करीब 200 करोड के मालिक है। प्रभास जल्द ही आदिपुरुष फिल्म में राम भगवान का किरदार निभाते नज़र आने वाले है।

महेश बाबू

साऊथ के सब से हैंडसम अभिनेता माने जाने वाले महेश बाबू के जबजस्त फैन फॉलोइंग है। ek फिल्म के लिए 20 से 25 करोड फीस लेने वाले महेश बाबू की कुल संपति 350 करोड है।

अजीत कुमार

एक तरफ जहां देश के करोड़ों लोग अपने सफेद दाढ़ी और बाल को काला करने के लिए हेयर डाई का प्रयोग करते हैं वहीं अजीत कुमार ने इस सफेद दाढ़ी और बालों को फैशन से लोगो को उनका फैन बन दिया। बिना किसे के सपोर्ट के खुद के दम पर अपना नाम बनाने वाले अजीन 250 करोड के मालिक है।

सूर्या

साऊथ के सब से फिट और हैंडसम अभिनेता और लाखो की दिलो में अपनी जगह बना चुके सूर्या भी 200 करोड जीतने बड़ी संपति के मालिक है।

पवन कल्याण

साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण चिरंजीवी के भाई हैं. उन्होंने थोली प्रेमा, गोपाल गोपाला जैसे सुपरहिट फिल्मों से खूब नाम कमाया. उनकी कुल संपत्ति करीब 285 करोड़ है.

धनुष

साउथ की फिल्मों के साथ साथ बॉलीवुड फिल्मों मे अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके धनुष संपति के मामले में किसे से पीछे नहीं है। 2019 में धनुष ने 31.75 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद वह एक साल में सबसे अधिक कमाई करने वाले 100 सलिब्रेटियों की सूची में शामिल हुए थे।

Related Articles

Back to top button