मनोरंजन

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अभी नहीं करेंगे शादी, अर्जुन कपूर ने खोल दिया बड़ा राज

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। आज उनको हर कोई जानता है। अर्जुन अभी हालही में अपनी नई फिल्म एक विलन रिटर्न्स को लेकर खूब चर्चा में थे। आपको बता दे की अर्जुन कपूर हालही में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विथ करण’ में आए हुए थे जहा उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे किया है। चलिए आपको बताते है आखिर अर्जुन कपूर ने क्या क्या राज खोले है।

मलाइका अरोड़ा और अपने रिलेशनशिप की बात करते हुए उन्होंने कहा की वो मलाइका को डेट करने से पहले उनके बेटे यानी अरहान के बारे में सोचते थे। क्योंकि वो भी ऐसे माहौल में रह चुके हैं, उन्होंने कहा कि वो मलाइका से बहुत प्यार तो करते हैं लेकिन वो मलाइका की जिंदगी में ऐसे ही नहीं घुस सकते क्योंकि उनका भी परिवार है और बतौर बॉयफ्रेंड वो मलाइका के परिवार की इज्जत करते हैं।

शादी को लेकर कही ये बात

शो के दौरान जब करण ने अर्जुन कपूर से उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो अर्जुन कहते है की मैं फिलहाल अभी अपने करियर पर ध्यान दे रहा हूं. साथ ही मैं प्रोफेशनली और स्टेबल होना चाहता हूं. इसके आगे उन्होंने कहा कि मैं जिंदगी में वो काम करना चाहता हूं जिससे मैं अंदर से खुश रहूं तभी मैं अपने पार्टनर को भी खुश रख पाउंगा।

Related Articles

Back to top button