मनोरंजन

Urfi Javed:वाइन ग्लास से बदन ढकती नजर आईं उर्फी जावेद, कपड़ों को त्याग फिर मचाया तहलका

उर्फी जावेद हमशाा ही किसी न किसी कंट्रोवर्सी के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उर्फी ने एक बार फिर से तहलका मचाने वाले वीडियो सोशल शेयर किया है। उर्फी जावेद ने अपना एक न्यूड वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने बदल को ढकने के लिए वाइ ग्लास का यूज किया है।

Urfi Javed

सोशल मीडिया पर मची सनसनी
हमेशा की तरह उर्फी ने फिर से अपने कपड़ों को लेकर नया एक्सपेरिमेंट किया है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर बिना कपड़ों के एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस ने अपने शरीर को दो वाइन ग्लास से ढका है। साथ ही इस वीडियो में अजीब हेयर स्टाइल भी दर्शकों को आकर्षित कर रहा है। उर्फी ने बालों को बन में बांधा है और काफी ग्लैमरस मेकअप किया है। रेड डार्क लिपस्टिक से उर्फी ने अपने लुक को कॉम्प्लीमेंट किया है।

खूब हो रहीं ट्रोल
उर्फी का ये न्यूड रूप देख ट्रोलर्स ने उनपर फिर से निशाना साधा है, उर्फी ने इन ट्रोल्स को हमेशा की तरह अनदेखा कर रही हैं। एक यूजर ने उर्फी के कैमरामैन के बारे में जानने की पेशकश की है, वहीं एक अन्य यूजर्स ने सरकार से गुजारिश करते हुए लिखा है कि उर्फी को इनाम दे। वहीं एक ने लिखा है कि क्या किसी में इतनी हिम्मत है, जो उर्फी को हिजाब पहना सके।

Related Articles

Back to top button