मनोरंजन

Neha Bhasin Hot Looks : हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहने से हुई ट्रोल, कपड़े देख यूज़र्स बोले अब दिखने को बचा क्या..

Neha Bhasin Hot Looks : हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहने से हुई ट्रोल, कपड़े देख यूज़र्स बोले अब दिखने को बचा क्या..

बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री की जानीमानी गायिका नेहा भसीन का लुक्स और स्टाइल बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। अपनी बेहतरीन आवाज से लाखो लोगो के दिलो में अपनी जगह बना चुकी नेहा ने बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के लिए एक से एक हिट गाने गाए है। नेहा अपने आवाज के अलावा अपने लुक्स के वजह से भी काफी चर्चा में रहती है। उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज के फैंस दीवाने है। नेहा का का लुक्स ओर उनके कपडे पहने का स्टाइल बेहद हॉट है। फैंस उनके ये ग्लैमर लुक्स को काफ़ी पसंद करते है।

Neha Bhasin Hot Looks

नेहा को आईए दिन जिम आउटफिट में देखा जाता है जो काफी हॉट होता है। उनको ज्यादातर डिप नेक वाले आउटफिट में देखा जाता है। नेहा सोसल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है और उनकी अच्छी फैंस फॉलोइंग है। अपने फैंस के लिए नेहा सोसल मीडिया पर अपने लुक्स के फोटोस ओर विडियो शेयर करती रहती है। नेहा फिटनेस लवर है और अपने आप को फिट रखने के लिए वो काफी वो वर्कआउट करती है 40 साल की उम्र में भी नेहा ने अपने आपको काफी फिट रखा है।

Neha Bhasin Hot Looks

हाल ही में नेहा ने अपने 40 वे बर्थडे को मनाया जिस के लिए एक पार्टी रखी थीं। नेहा ने बर्थडे के फोटोस इंस्टाग्राम पर शेयर किए है। इन फोटोस में नेहा का बोल्ड आउटफिट देख के फैंस की पलके झपकते नही बन रही। इन फोटों को देख फैंस ने तारीफो के पूल बांध दिए। नेहा भसीन इन तस्वीरों में सिंगल स्ट्रैप व्हाइट कलर का स्टाइलिश डीप नेक टॉप और साथ ही फ्रिल्स टाइप में सकर्ट पहनी हुई है। ओपन हेयर न्यूड मेकअप कर के नेहा भसीन ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है। डीप नेक टॉप में क्लीवेज फ्लॉन्ट और साथ ही हाथ में बने टैटू को दिखाते हुए नेहा भसीन ने हॉट फोटोशूट करवाया है।

Related Articles

Back to top button