मनोरंजनरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

ये है बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेज, जो पति से तलाक लेकर बॉयफ्रेंड के संग लिव इन में रहती है

ये है बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेज, जो पति से तलाक लेकर बॉयफ्रेंड के संग लिव इन में रहती है

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे फिल्मों के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा सुर्खियों मे बने रहते है। कोन हीरो किस हिरोइन को डेट कर रहे किस का किस के साथ ब्रेकअप हुआ। बॉलीवुड में इस तरह की खबरों का बाजार हमेशा गरम रहता है। फैंस को अपने चहीते स्टार के पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में काफी दिलचस्पी रहती है। आज हम आपको बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है जो पति से तलाक लेकर अपने बॉयफ्रेड के साथ बिंदास लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है।

मलाइक अरोड़ा

इन लिस्ट मे सब से पहले नाम बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री मलाइक अरोड़ा का आता है। मलाइक अपनी बोल्ड अंदाज़ के साथ साथ अपने रिलेशनशीप के लिए चर्चा मे रहती है। मलाइक ने अरबाज़ खान के साथ शादी की थी। 17 साल शादी के रिश्ते के बाद दोनो का तलाक हो गया। मलाइक अब अर्जुन कपूर के साथ पिछले कही वक्त से लिव इन रिलेशनशिप मे रह रही है। खबर है दोनो जल्द शादी करने वाली है।

रश्मि देसाई

टीवी एक्टर्स रश्मि देसाई ने नंदीश सिंह संधू के साथ 2012 में शादी के फेरे किए, दोनो ने 2016 मे तलाक ले लिया, जब रश्मि बिग बॉस में थी तब यह बात का खुलासा हुआ के अरहान उनके घर में साथ रह रहे है।

काम्या पंजाबी

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री काम्या पंजाबी के पहली शादी बंटी नेगी से हुई थी। दोनो के एक बेटी भी है। उन्होने ने 2013 मे तलाक ले लिया बाद में काम्या ने दिल्ली के बिजनेस मैन से शलभ डांग के साथ शादी रचाई जो पहले से तलकसूदा है और बेटा भी है। काम्या और शलभ लंबे वक्त तक लिव इन में रह चुके है।

कल्कि कोचलिन

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि जाने माने निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप से शादी की थी। लेकिन दोनो के बीच शादी लंबे वक्त तक टिकी नही। दोनो के बीच तलाक हो गया। अब कल्कि हर्शबर्ग संग लिव इन रिलेशनशिप में हैं और शादी से पहले एक प्यारी सी बेटी की मां भी बन चुकी हैं।

दीया मिर्जा

बॉलीवुड की जानी मानी ऐक्ट्रेस दिया मिर्जा ने बिजनेस मैन वैभव जैन से शादी की है। अपको बता दे वैभव जैन से शादी से पहले उनकी पहली शादी साहिल सांघा की थी दोनो की बीच तलाक हो चुका था। दिया और वैभव शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके है। दिया की प्यारी सी बेटी भी है।

पूजा बत्रा

अभिनेत्री पूजा बत्रा ने पहली शादी सर्जन सोनू आहलूवालिया से की थी लेकिन यह शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी और दोनों अलग हो गए। इसके बाद पूजा बत्रा ने नवाब शाह को डेट किया। इसके बाद कपल ने शादी कर ली। जानकारी के मुताबिक शादी से पहले दोनों लंबे समय तक एक दूसरे संग लिव इन में थे।

Related Articles

Back to top button