मनोरंजन

Madalsa Sharma Photos: मिथुन चक्रवती की बहू मदालसा शर्मा ने बिकिनी में समुद्र किनारे की जमकर मस्ती, फ़ोटो देखकर उड़े लोगो के होश

वैसे मिथुन चक्रवती की बहू और एक्ट्रेस मदालसा शर्मा काफी हॉट है. एक्ट्रेस जब भी सोशल मीडिया पर अपने फोटो शेयर करती है. लोगो के पसीने छूट जाते है. क्योंकि फ़ोटो में इनके पोज देने का तरीका दूसरी एक्ट्रेस से काफी अलग होता है. इनके फेंस इनके अलग-अलग पोज के ही दीवाने है. वैसे तो मदालसा शर्मा की लाइफ काफी रॉयल और मस्ती भरी है. लेकिन इन दिनों मदालसा काफी चर्चा में बनी हुई है.

मदालसा ने अपने हॉट फोटो से जीता लोगो का दिल

दरअसल बात यह है कि मदालसा ने इन दिनों में अपने हॉट फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए है. जिसमें वह रेड कलर की बिकिनी में नजर आ रही है. और ऊपर से ब्लेक कलर का नेट वाला गाउन पहन रखा है. बिकिनी और नेट वाले गाउन में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही है.

फ़ोटो में ऐक्ट्रेस समुद्र किनारे मस्ती करती हुई नजर आ रही है. जिसमें एक फोटो में तो एक्ट्रेस ने हाथ मे जूस का गिलास पकड़कर पोज दिया है. फ़ोटो में मदालसा ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है. और समुद्र किनारे की हवा के मजे लेती हुई नजर आ रही है. मदालसा आए दिन अपने फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है. एक्ट्रेस के इस फोटो ने भी काफी लोगो को उनका दीवाना बनाया. जैसे ही मदालसा ने अपने फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए. काफी लोगो ने उनके फ़ोटो को शेयर किया. और अच्छे अच्छे कॉमेंट किए.

मदालसा शर्मा छोटे पर्दे पर आने वाला शो अनुपमा में काव्या की भूमिका निभाती है. यह एक्टर जाने माने सुपरस्टार मिथुन चक्रवती की बहू है. जब से एक्ट्रेस ने अनुपमा में काम करना शरू किया. तब से इनकी पहचान अधिक हो गई. उनके अभिनय से आज घर घर मे उनको जाना जाता है. अभिनय और लुक के मामले में एक्ट्रेस बेस्ट मानी जाती है.

Related Articles

Back to top button