मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh की हुई जोरदार पिटाई! पूरे इंटरनेट में छाया वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh की हुई जोरदार पिटाई! पूरे इंटरनेट में छाया वीडियो

भोजपुरी सिनेमा की फेमस और सब की चहीती एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने ग्लैमर अंदाज के वजह से काफी सुर्खियो में रहती है। अक्षरा भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री है। उनकी फैंस फॉलेइंग भी काफी है। अपने ग्लैमर लुक्स से फैंस को घायल करने वाली अक्षर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बोल्ड फोटोज़ शेयर करती रहती है। उनके फोटो काफी तेज़ी से वायरल हो जाते है। अक्षर फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी के चलते भी चर्चा मे रह चुकीं है। उनके और भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ उनके रिश्ते भी काफी सुर्खियो मे रह चुके है। इसके अलावा कुछ वक्त पहले उनका एक एमएमएस भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा था।
हाल ही में अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडीयो पोस्ट किया जो काफी वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है के। एक शख्स अक्षरा सिंह की पिटाई कर रहा है। पिटाई कर रहा शख्स कोई और नहीं बल्की अक्षरा सिंह के पिता है। जिन से वह प्यार भरी मार खाती नजर आ रही है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के पिता बिपिन सिंह बेटी की पिटाई करते नजर आ रहे हैं।
बता दें कि इंद्रजीत सिंह का ये गुस्सा अक्षरा सिंह की इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर फूटा था. अदाकारा ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्होंने अपने पापा की फेवरेट टी-शर्ट चुराकर पहन ली है. इधर, इससे पहले अक्षरा घर से निकल पातीं, पिता इंद्रजीत ने भी उनकी ये स्टोरी देख ली. फिर क्या था, अपनी लाडली की इस हरकत पर पिता नाराज हो गए और सेट पर उनके पीछे ‘चोर कहीं की’ कहते हुए दौड़ने लगे. और एक्ट्रेस की पिटाई कर दी।

Related Articles

Back to top button