मनोरंजन

Shweta Tiwari ने पहनी हद से ज्यादा छोटी फ्राक, दिए कातिलाना पोज, बोल्डनेस में अपनी 22 साल की बेटी को दे रही मात

फेमस अभिनेत्री और कसौटी जिंदगी से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी बोल्डनेस और बेबाकी के लिए मशहूर हैं। श्वेता अपने दमदार अभिनय के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनके बेटी पलक तिवारी भी अब मनोरंजन की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। आने वाले समय में उन्हें कई फिल्मों में भी देखने को मिलेगा।

Shweta Tiwari

कई शोज में कर चुकी काम
बता दें कि श्वेता तिवारी ने कई हिट टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया हे। श्वेता ‘बिग बॉस’ की विनर भी रह चुकी हैं। श्वेता तिवारी इन दिनों सोशल प्लेटफॉर्म पर खूब एक्टिव हैं। अक्सर वो अपने कातिलाना फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ देती हैं। श्वेता ने एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर बवाल मचा रही हैं। ये तस्वीरें फैंस के होश उड़े हुए हैं।

Shweta Tiwari

बेहद शॉर्ट फ्रॉक में दिए दिलकश पोज
श्वेता अपने लुक और फिटनेस से यंग एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैंं। उनको देखकर यह यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि वो एक 22 साल की बेटी की मां हैं। श्वेता ने इंस्टग्राम पर अपनी जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं उनमें श्वेता ने व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंट की बेहद शॉर्ट फ्रॉक पहनी हुई है। इस दौररान उन्होंने बालों को खुला छोड़ रखा है, जो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहे हैं। अलग-अलग अंदाज में श्वेता की दिलकश अदाएं वाकई देखने लायक है। ये तस्वीरें हैं, जिनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है। हालां कि कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button