मनोरंजन

Alia Bhatt :आलिया ने मां बनने के बाद शेयर की पहली फोटो, फैंस व सितारों ने जमकर लुटाया प्यार

-६ नवंबर को बेटी को दिया था जन्म

आलिया और रणबीर 6 नवंबर को पैरेंट बने थे उनके घर में एक बेबी गर्ल ने जन्म लिया था। बेटी के जन्म की जानकारी खुद आलिया ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर दी थी। कपूर फैमली में आई इस खुशी में पूरे बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड के लोग भी शामिल हुआ। आलिया-रणबीर की बेटी की एक झलक पाने के लिए अभी भी फैंस बेताब है। ऐस में आलिया ने मां बनने के बाद अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट किया है। आलिया के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस ही नहीं, बल्कि फिल्मी सितारे भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। और आलिया की खैरियत भी पूछ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का हालिया पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस फोटो में एक्ट्रेस की शक्ल तो नहीं दिख रही है, लेकिन हाथ में एक बड़ा सा कप दिख रहा है, जिस पर बड़े अच्छरों में ‘मामा’ लिखा हुआ है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘यह मैं हूं’। इसके साथ ही हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया। इस पोस्ट को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर लोग आलिया से उनकी बेटी का हाल-चाल पूछ रहे हैं।

आलिया के मां बनने के बाद पोस्ट की गई इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ सितारे भी खूब प्यार लुटा रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने लिखा, ‘क्यूट’। एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान ने लिखा, ‘बेबी’। मनीष मल्होत्रा और जोया अख्तर ने भी कमेंट किया। वहीं फैंस भी आलिया भट्ट से उनकी बेटी का हाल चाल पूछ रहे हैं। यूजर ने लिख रहे हैं कि ‘प्लीज हमें अपने बेबी की फोटो दिखा दो…।

Related Articles

Back to top button