मनोरंजनराष्ट्रीय

इस हफ्ते OTT प्लेटफार्म पर सोमवार से शुक्रवार तक ये जबरदस्त वेब सीरीज होने जा रही है ओटीटी पर रिलीज

मार्च का महीना यानी होली और नवरात्रि और त्योहारों का महीना इस महीने में सिनेमाघरों के लिए मिलजुल कर ही रहा कुछ फिल्मों को प्यार मिला तो वहीं कई फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर निराशा मिली परंतु OTT प्लेटफॉर्म पर अभी भी जलवा कायम है. फिल्मों और वेब सीरीज OTT पर रिलीज होने का सिलसिला लगातार जा रही है. अब मार्च के आखिरी हफ्ते में हिंदी अंग्रेजी और दूसरी भाषाओं को जमकर प्यार मिल रहा है और इन भाषाओं में रुचि रखने वाले के लिए 27 से 30 मार्च तक OTT प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं।

आज से 30 मार्च तक ये फ़िल्में और यह वेब सीरीज देने जा रही हैं दस्तक

27 मार्च यानी आज MX player पर अंग्रेजी कॉमेडी सीरीज इंडियन समर्स हिंदी में डब की गई है। और वही इसका 2015 में पहली बार आई TV सीरीज की कहानी 1932 की है कुछ ब्रिटिश अधिकारी और कारोबारी शिमला में गर्मियों को छुट्टी बिताने पहुंचते हैं सीरीज में ब्रिटिश और भारतीय कलाकारों ने प्रमुख अभिनय किया है।

29 मार्च को नेटफ्लिक्स पर यह सीरीज होने जा रही है रीलीज

नेटफ्लिक्स पर 29 मार्च को हॉरर ट्रेलर फिल्म अनसीन रिलीज होने जा रही है यह फिल्म 7 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज की गई थी।

30 मार्च को Netflix पर रिवरडेल के छठे सीजन को रिलीज किया जाएगा यह सुपर नेचुरल हॉरर क्राइम पर आधारित है।

31 मार्च को यानी शुक्रवार को OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्में रिलीज होने जा रही है जिसमें से चर्चित कलाकार नजर आएंगे इनमें सरा अली खान की फिल्म गैसलिट एवं सुनील ग्रोवर की सीरीज यू यूनाइटेड कच्चे भी शुमार है।

गैसलाइट डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है इस फिल्म में सरा अली खान विकांत मैसी और चित्रांगदा सिंह अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं। पवन कृपलानी निर्देशक यह मिस्त्री थिएटर फिल्म है अतरंगी रे के बाद सारा की यह दूसरी फिल्म है जो सीधे ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है।

यूनाइटेड कच्चे

यह G5 पर कॉमेडी ड्रामा जिसमें सुनील ग्रोवर अहम भूमिका मेंरोल नजर आ रहे हैं‌। यह सीरीज ब्रिटेन में ऐसे प्रवासियों की दिक्कतों को दर्शा रही है जो जरूरी पर वर्ग के बिना वहां रह रहे हैं सुनील एक तहसीलदार टैगो गिल नाम का किरदार निभा रहे हैं। और वही जो पंजाब का तहसीलदार अपने परिवार का सपना पूरा करने के लिए ब्रिटेन रह रहा है परंतु दिक्कत जब आती है जब उसका वीजा पूरी तरह से एक्सपायर हो जाता है।

Related Articles

Back to top button