मनोरंजन

अनुष्का शर्मा दोनों साइड से कटी हुई ड्रेस पहनकर पहुंची अवार्ड शो, ड्रेस और रिएक्शन देखकर लोगों ने सुनाई जमकर खरी खोटी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली फैन फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इतना ही नहीं फैन्स एक दूसरे का नाम लेकर चिढ़ाते नजर आ रहे हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। अनुष्का ने एक इवेंट में शिरकत की। इधर फोटोग्राफर्स एक्ट्रेस से फोटो की रिक्वेस्ट करने लगे और उन्हें ‘मिसेज कोहली’ बुलाने लगे.

अनुष्का का चेहरा लाल नजर आ रहा था

फोटोग्राफर्स को ‘मिसेज कोहली’ चिल्लाते देख अनुष्का शर्मा गईं। मुस्कुराते हुए उन्होंने कहा, ‘आराम करो! तुम सब क्यों चिल्ला रहे हो? रुकना! मेरे कान थक गए हैं। मैं कल से रो रहा हूं।’ इसके बाद जब फोटोग्राफर्स ने कहा कि वे ऐसे फंक्शन्स में उन्हें मिस करते हैं तो अनुष्का मुस्कुरा उठीं। उन्होंने कहा, ‘मेरे कान बज रहे हैं।’ इसके अल्वा अनुष्का शर्मा की ड्रेसिंग स्टाइल को देखकर भी उन्हें लोग जमकर ट्रोल कर रहे है। उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे है।

anushka

यूजर्स ने नाराजगी जताई:

अनुष्का शर्मा को भले ही ‘मिसेज कोहली’ कहे जाने पर हंसी आई हो, लेकिन उनके प्रशंसकों को पैपराजी का यह कमेंट पसंद नहीं आया। यूजर्स अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, ‘उनकी अपनी पहचान है। आखिर उन्हें मिसेज कोहली कहलाने की क्या जरूरत है? एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मीडिया का यह अंदाज ठीक नहीं है।’ इसके अलावा यूजर्स अनुष्का के लुक की जमकर तारीफ करते नजर आए. बता दें कि अनुष्का ब्लैक थाई हाई स्लिट गाउन में इवेंट में पहुंचीं। हमेशा की तरह उन्होंने अपने लुक्स से सबका दिल जीत लिया. उन्होंने फोटोग्राफर्स को शानदार पोज दिए। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का जल्द ही झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button