लाइफस्टाइल

ये 3 बड़ी वजह से कुंवारी लड़कियां शादीशुदा मर्द पर हो जाति है फिदा, दे बैठती है अपना दिल

ये 3 बड़ी वजह से कुंवारी लड़कियां शादीशुदा मर्द पर हो जाति है फिदा, दे बैठती है अपना दिल

हर लड़की का सपना होता है की उन्हें अछा जीवन साथी मिले। जो हर चीज़ में माहिर हो। दिखने में इच्छा हो इंटेलिजेंट हो। हर लड़की परफेक्ट जीवनसाथी की कामना करती है। लेकिन लड़किया शायद यह भूल जाती है के पूरी तरह से परफेक्ट कोई नहीं होता। हर एक में कुछ न कुछ कमियां होती है। अकसर देखा गया है के कुंवारी लड़कियां शादीशुदा मर्दों के पीछे पागल होती है। लड़कियो को प्यार तो हर किसी को कर लेती है। जो दिखने में गुड लुकिंग हो। वो पसंद भी कम उम्र के लड़को को ही करती है। लेकिन वो शादी बहुत सोच समझ कर करती है। लड़किया गुमने फिरने फन करने के लिए यंग लकड़ो पर डोरे डालती है। लेकिन जीवन साथी चुनने के लिए वह शादीशुदा लड़के ज्यादा पसंद करती है। क्योंकि शादीशुदा पुरुष मेच्योर होते है और केरिंग और फाइनेंशियली मजबूत होते है।

फाइनेंशियली स्ट्रांग

लड़किया अपने करियर को लेकर हमेशा परेशान रहती है। कुछ अपने पैरो पर खड़ा होकर कुछ अलग करने मे विस्वास रखती है। वहीं कुछ लड़किया अपनी आने वाली ज़िंदगी को लेकर या फाइनेंशियल सपोर्ट के लिए चिंतित रहती हैं| इसलिए उन्हें मैच्योर या शादीशुदा पुरुषो में ज्यादा इंटरेस्ट रहता है। ज्यादातर लड़कियां अपने पति पर आश्रित रहती हैं कि वे उनकी सारी जरूरतों को पूरा करें बिना किसी पूछताक्ष के, और शादी-शुदा मर्दों को पता होता है कि लड़कियों को असल में क्या चाहिए होता है, वे किन चीजों से ज्यादा खुश होती हैं| शादी के मामले में लड़कियां दिमाग से काम लेती हैं और अगर वो मैच्योरनेस उन्हें अपने ब्वॉयफ्रेंड में दिख जाती है तो वे उनसे शादी करने के लिए किसी भी हद को पार कर देती है।

केरिंग

शादीशुदा मर्द काफी केरिंग होते है। हर लड़की का यह सपना होता है k उसका जीवन साथी केरिंग हो और उनका ध्यान रखे।लड़कियां मैच्योर मर्दों पर ही अपना दिल हारती हैं क्योंकि उन्हें यह अच्छा से पता होता है कि अब उन्हें अपने आने वाले भविष्य या किसी भी चीज के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं होगी। मैच्योर मर्द समाज में एक अलग पहचान बनाते हैं।

इम्प्रेस

आपको बता दे की इम्प्रेस करने का तरीका शादीशुदा लड़कों को पसंद करने का सबसे बड़ा वजह यह भी है ,इन्हें अच्छे इस बात का पता होता है की लड़कियो को कैसे आकर्षित किया जाता है।

Related Articles

Back to top button