मनोरंजन

क्या 36 साल की उम्र में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडेय से करेंगे शादी, बताए वेडिंग प्लान्स

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर हर जगह खूब छाई हुई है। अनन्या हालही में करण जौहर के चैट शो “कॉफी विथ करण” के शो में आई थी जहा उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे किये थे। शो के दौरान उन्होने कुछ ऐसे हिंट दे दिए जिसके बाद पूरे सोशल मीडिया में उनकी शादी के चर्चे होने लगे है। आपको बता के शो के दौरान आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशनशिप में होने हिंट दे दिए। चलिए जानते है की पूरा मामला क्या है…

दरअसल आपको बता दे की हालही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे करण जौहर के चैट शो “कॉफी विथ करण” के शो में आई थी। उन्होंने बातों ही बातों में आदित्य रॉय कपूर को लेकर ऐसी बात कह दी है जिसके बाद से दोनों की हर जगह चर्चा होने लगी है। एक्ट्रेस कहती है की आदित्य हॉट लगते हैं। इन सब के बाद आदित्य ने हालही के एक इंटरव्यू अपनी शादी को लेकर भी बात की जिसके बाद से दोनों का नाम जुडने लगा है।

आदित्य रॉय कपूर ने हालही में एक इंटरव्यू में अपने वेडिंग प्लान्स भी बताए। शादी के सवाल पर आदित्य ने कहा- मैं शादी में बिल्कुल यकीन रखता हूं। अगर होगी तो हो जाएगी। ये कुछ ऐसा नहीं है, जिसे मैं मेनिफेस्ट करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं हर दिन को वैसे ही लेता हूं जैसे कि आता है, इसलिए अगर शादी होनी है तो होगी, मगर मैंने अभी कोई प्लान्स नहीं बनाए हैं।

इसके बाद से आदित्य और अनन्या का नाम जुडने लगा है।

Related Articles

Back to top button