मनोरंजनराष्ट्रीय

Raghav Chadha और Parineeti Chopra करने जा रहे है शादी! आखिर दे ही दिया जवाब

Raghav Chadha’s Answer on marriage: राघव और परिणीति को इससे पहले मुंबई के एक रेस्टोरेंट में एक साथ डिनर के लिए बाहर जाते हुए देखा गया था। इसके बाद से लगातार इनकी डेटिंग और शादी की खबरें आ रही हैं।नेताओं और फिल्मी सितारों के डेटिंग की खबरें कोई नई नहीं है। लेकिन हर बार ऐसी मुलाकात राजनीति और फिल्म जगत में चर्चा का विषय तो बनती ही है, जनता में भी इसे लेकर खासी उत्सुकता रहती है. जब बात राजनीति में हैंडसम और योग्य बैचलर्स और बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं की आती है तो हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है।

राजनीति और बॉलीवुड के गलियारों में एक ऐसे कपल के डेट करने की खबरें इन दिनों आम हैं. ये हैं आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा दोनों को इससे पहले मुंबई के एक रेस्टोरेंट में साथ में डिनर के लिए जाते हुए देखा गया था। इसके बाद से लगातार इनकी डेटिंग और शादी की खबरें आ रही हैं। ऐसे में जब संसद से बाहर आते वक्त राघव चड्ढा से इस बारे में पूछा गया तो उनके चेहरे पर रिएक्शन देखने लायक था. राघव शर्माते हुए बोले- मुझसे पॉलिटिक्स की बात करो, परिणीति से नहीं:

जब राघव से परिणीति के बारे में सवाल किया गया तो उनके चेहरे का रंग उड़ गया और आंखें नम हो गईं। हंसते हुए राघव चड्ढा ने कहा, मुझसे राजनीति के बारे में मत पूछिए, परिणीति के बारे में नहीं। इसके बाद जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि क्या आप दोनों शादी करने जा रहे हैं तो राघव ने फिर वही जवाब दिया। एक बार फिर जब रिपोर्टर ने परिणीति और उनकी शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि अगर वह शादी करेंगे तो आपको बताएंगे। राघव ने आगे कहा कि अगर मैं शादी करता हूं तो मैं आपको जरूर बताऊंगा।

Related Articles

Back to top button