लाइफस्टाइल

पति के साथ नही होती थी संतुष्ट, हवस के लिए महिला ने पति को दीया धोखा

पति के साथ नही होती थी संतुष्ट, हवस के लिए महिला ने पति को दीया धोखा

कोई भी इंसान यह कभी बरदास नहीं कर सकता के उसका जीवनसाथी उसे धोका दे। फिर चाहे बात पति की हो या पत्नी की। पति पत्नी का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है। एक बार भरोसा टूट जाता है। ओर शादी टूटने के कगार पर आ जाता है। जिस का परिणाम पति पत्नी के साथ साथ दोनों के परिवार को भी भुगतना पड़ता है। इसकी बावजूद भी कुछ लोग अपने जीवनसाथी धोखा देने से पहले एक बार नहीं सोचते।

जब हम किसी के साथ शादी के बंधन में बंध जाते है तब। उसके साथ जीवनभर वफादारी करने का वादा करते है। उसके साथ सूख दुख में साथ रहने की कसम तक खाते है। सालो साल प्यार से सीजा हुए रिश्ते मे कब विस्वास टूटता है तब। इंसान बिखर जाता है। ओर सब कुछ पहले जैसा नहीं रहता। अक्सर देखा गया है के जब कोई इंसान को शादीशुदा जिंदगी में जब सब कुछ सही नही चलता तब लोग प्यार पाने के लिए दूसरो का सहारा ढूंढने लगते है। लेकिन जब बात महिलाओं की आती है तो। वो कुछ खास कारणों के वजह से अपने पति से बेवफाई करती है। उन्हें धोखा देती है। ऐसे कुछ खास वजह महिलाओ से बात करने से पता चला है।

कम उम्र मे शादी करवा देना

एक महिला बताती है के 24 साल की उम्र में मेरी शादी करवा दी थी। मेरे पति को मुजमे कोई इंटरस नही है। उनको मेरी कोई परवा नहीं है। वो बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं है। में घर का काम करती हु और मेरा पुरा वक्त बच्चो को संभालने मे निकल जाता है। जब मेने खुद पर ध्यान दीया तब मुझे किस ओर के साथ आनंद आने लगा। जैसे मुझे मेरे नया जीवन मिल गया हो।

प्यार मे कमी रहना

एक महिला कहती है के मेरे पति को केवल उनके माता पिता की परवा रहती है। वो बिल्कुल मेरा ध्यान नही रखते। में यह कभी नहीं कहती के वो अपने माता पिता का ध्यान न रखे। लेकिन थोड़ा वक्त मुझे भी देना चाइए। वो मेरे देखभाल नहीं करते। जब किसे और ने मुझमें दिलचस्पी दिखाई तो मेने खुद को पूरी तरह से उसके हवाले कर दीया।

पति करते है अपमान

मेरे पति मुझे हर बात पर टोका करते है। मुझे हर बात पर टोंट मारते रहते है। उनके साथ रहना अब मुश्किल हो गया है। मे उनको छोड़ भी नही सकती क्योंकि उनके परिवार के साथ मेरे परिवार का अच्छा रिश्ता है। इस वजह से मुझे खुद की खुसी कही बाहर ढूंढनी पड़ी।

शादीशुदा जिंदगी अब बोरिंग हो गई

एक महिला कहती है। के पति के साथ उनका रिश्ता अब काफी बोरिंग हो गया है। हम बस काम के बाद साथ में खाना खाते है और टीवी देखते है। हमारे बीच कोई रोमांटिक डेट नहीं होते। इस सब से परेशान होकर मेने खुद के खुशी के लिए अपने पति को धोका देने के लिएं मजबूर हो गई।

Related Articles

Back to top button