मनोरंजनराष्ट्रीय

अरूणिता और पवनदीप ने फिर लगाई अपने रिलेशनशिप पर लगाई मोहर, सबके सामने दोनों ने किया इजहार

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के विनर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) दर्शकों के फेवरिट हैं। लोग उनकी एक-एक ऐक्टिविटी पर गौर करते हैं। इतना ही नहीं अपनी फेवरिट जोड़ी को साथ देखकर भी फैन्स का दिन बन जाता है। पवनदीप ने अपना जन्मदिन करीबी लोगों के साथ सेट पर मनाया। इन करीबी लोगों में अरुणिता कांजीलाल भी शामिल थीं। पवनदीप ने बर्थडे का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें उनके फैन्स ने कुछ इंट्रेस्टिंग नोट किया और खुश हो रहे हैं। वीडियो में पवनदीप केक काटने के बाद सबसे पहले अरुणिता को खिलाते दिख रहे हैं। उनका जन्मदिन शूटिंग के बीच मनाया गया था। उनके साथ क्रू के लोग भी मौजूद थे।

पवनदीप ने अरुणिता को खिलाया केक

इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। खासतौर पर पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने। पवनदीप राजन ने 27 अप्रैल को शूटिंग के बीच अपना बर्थडे मनाया। केक कटने के दौरान उनकी दोस्त अरुणिता कांजीलाल उनके पास ही मौजूद थीं। पवनदीप ने केक काटने के बाद सबसे पहले अरुणिता कांजीलाल को खिलाया, जिसे देखकर उनके फैन्स काफी खुश हो गए।

फैन्स हो गए खुश

इस वीडियो पर कमेंट है, हैपी बर्थडे रॉक स्टार, केक का पहला बाइट अरु को। एक और फॉलोअर ने लिखा है, सबसे पहले अरुणिता को खिलाया। एक और ने लिखा है, अरु को ही पहले खिलाया हाय। कई फैन्स ने ऐसे कमेंट्स किए हैं और पवनदीप को विश भी किया है।

Related Articles

Back to top button