मनोरंजन

छोटी सी स्कर्ट पहनकर Mouni Roy ने शेयर की तस्वीरें, सभी की अटकी निगाहें

छोटी सी स्कर्ट पहनकर Mouni Roy ने शेयर की तस्वीरें, सभी की अटकी निगाहें

टीवी सीरियल से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली बंगाली ब्यूटी मोनी रॉय के लुक ओ खूबबसूरी की इन दिनों काफी बोलबाला है। अपने किलर लुक से लाखो लोगो को दिवाना बना चुकी मोनी ने बहुत जल्दी कामयाबी के शिखर को छुआ है। अपनी मेहनत के दम पर आज मोनी ने लोगो के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। मोनी रॉय अपने फैन के लिऐ सोशल मीडिया पर काफी अपडेट रहती है। ओर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुडे फोटो और विडियो शेयर करती रहती है

मौनी की कातिलाना अदाए देख फैंस हुए बेकाबू

mouni roy latest photo

मोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो शेयर कीए है। यह फोटो शेयर कर मोनी ने एक बार फिर से सोशल मीडिया का तापमान गर्म किया है। इस फोटो मे मोनी बेहद हॉट लग रहीं है। मोनी के फोटो देख लोगो के नज़रे उनके हॉट लुक से हटाना मुस्किल हो गया है। फैंस उनके यह फोटो पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स कर रहीं है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का रिलैक्स मोड में नजर आ रही हैं. फोटोज में मौनी फ्लोरल प्रिंट वाला शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का टैंक टॉप कैरी किया है।

मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया हैं। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और स्लिंग बैग कैरी किया हुआ है। मोनी ने काफी स्टाइल में अपने इस ग्लैमरस लुक फ्लॉन्ट किया है। फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ गए हैं।

Related Articles

Back to top button