मनोरंजन

ब्रा छिपाओ…बेड पर ना रखो इसे…ट्रोल करने वालों पर आलिया भट्ट का फूटा गुस्सा, बोलीं ”उसी पीरियड की वजह से तुम पैदा होते हो”

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है कई सारी हिट फिल्में दी है। बता दे की आलिया भट्ट ने अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की है। आलिया भट्ट ने हालही में अपनी प्रेग्नेंसी का भी ऐलान किया है। आलिया की हालही में एक फिल्म भी रिलीज़ हुई है। फिल्म एक प्रमोशन के दौरान ट्रोल करने वालो को उन्होंने पलट कर ट्रॉल्स को करारा जवाब दिया। इसी बीच एक बार फिर से आलिया ने अपना दर्द बयां करते हुए ट्रोलर्स की क्लास लगाई है।

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बिना वजह किसी पर सेक्सिस्ट रिमार्क्स पास करना आज बेहद सामान्य हो चुका है। इसी को लेकर उन्होंने ट्रोल करने वालों पर जमकर अपना गुस्सा निकला और बोली ‘आज लोग ब्रा छिपाने और उन्हें बिस्तर पर नहीं रखने जैसी बातें बेहद ही आसानी से कह देते हैं। महिलाओं से बहुत सारी चीजें छिपाने को कहा जाता है। जैसे, ‘क्यों छिपाना है? ये कपड़े हैं, तुम अपना अंडरवियर सबके सामने फ्लॉन्ट कर रहे हो और मैं तो कुछ भी नहीं कह रही।’

आलिया भट्ट ने आगे कहा की ‘मुझे गुस्सा आता हैं कि सिर्फ महिलाओं को ही उनकी ब्रा छुपाने के लिए कहा जाता है, लेकिन मर्दो को उनके अंडरगार्मेंट छिपाने के लिए नहीं।’ कई बार मेरे दोस्त मेरे से कहते हैं कि इतना सेंसिटिव मत बनो। क्या तुम्हें पीरियड्स हुए हैं? तब मैं कहती हूं, मैं सेंसिटिव नहीं हूं और न कुछ और हूं। तुम पैदा भी तो इसी वजह से हुए हो क्योंकि औरतों को पीरियड्स होते हैं तभी तुम दुनिया में आये हो।’

बता दे की आलिया भट्ट की नई फिल्म ‘डार्लिंग्स’ हालही में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई है। फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला है।

Related Articles

Back to top button