मनोरंजनराष्ट्रीय

Salman Khan के साथ अब कभी काम नहीं करेंगी Katrina Kaif! Vicky Kaushal बने वजह कैटरीना को दे दी चेतावनी

मशहूर फिल्म अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ को लेकर हाल ही में एक चौका देने वाली अपडेट सामने आ रही है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी हमेशा ही फिल्मी पर्दे पर बहुत ही ज्यादा पसंद की जाती है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर सीरीज नाम से ही हिट हो जाती है। बता दें कि एक था टाइगर का टाइगर जिंदा है के बाद अब टाइगर सीरीज में टाइगर 3 आने वाली है। लेकिन फिल्म के आने से पहले ही एक बुरी अपडेट सामने आ रही हैं। बता दें कि बहुत समय से दर्शन टाइगर 3 का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में एक ट्वीट ने सभी को हिला कर रख दिया है। कैटरीना कैफ और सलमान खान के फैंस काफी खुश हैं, कि जल्दी वह दोनों एक साथ फिल्मी पर्दे पर दिखाई देंगे।

लेकिन एक ट्वीट ने सभी का मन तोड़ कर रख दिया है। दरअसल आपको बता दें कि फैंस ने सोचा है कि टाइगर 3 के बाद कटरीना और सलमान और भी कई फिल्मों में नजर आएंगे लेकिन अब यह शायद दो मुमकिन ना हो पाए। दरअसल आपको बता दें कि खबर सामने आ रही है कि कि टाइगर 3 के बाद दोनों अब किसी और फिल्में भी साथ में काम नहीं करेंगे। यानी कि इसका मतलब है टाइगर 3 आखिरी मूवी होने वाली है। बता दें कि सलमान और कैटरीना के साथ में ना कर्म करने की वजह कोई और नहीं कैटरीना कैफ के पति विकी कौशल जी बने हैं। उन्हीं के वजह से सलमान खान और कैटरीना कैफ अब किसी और फिल्म में साथ नहीं दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि यह जानकारी उमैर संधू ने ट्वीट के माध्यम से सभी को दी है, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “कैटरीना कैफ ने कहा है कि टाइगर 3 सलमान खान के साथ उनकी लास्ट मूवी होगी कैटरीना कैफ और सलमान खान के साथ कोई फिल्म नहीं करेंगे फिर भी विकी कौशल ने अपनी पत्नी को चेतावनी देते हुए क्यों भाई जान के साथ फिल्म में काम ना करें। कैटरीना और सलमान के फैंस काफी दुखी हो गए हैं। भैया का टाइगर 3 की बात करें तो इसे आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को लेकर कैटरीना कैफ को सलमान खान के फैंस का फिक्सेटेड है।

Related Articles

Back to top button