मनोरंजनराष्ट्रीय

Kiara Advani महीने भर दी बड़ी गुड न्यूज़! फैंस हुए बहुत खुश इंतज़ार हुआ खत्म सभी दे रहे है बधाई

मशहूर फिल्म अभिनेत्री कियारा आडवाणी को लेकर अभी अभी एक खुशखबरी सामने आ रही है। बताते शादी के बाद कियारा आडवाणी लगातार चर्चा में चल रही है। कियारा आडवाणी शादी के बाद अभी फिलहाल किसी फिल्म में भी नजर नहीं आई है। लेकिन हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसके बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। साउथ की फेमस अभिनेता रामचरण के fans ने हाल ही में कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जहां वह अपना बर्थडे मनाते हुए नजर आ रहे हैं। रामचरण अब 38 साल के हो चुके हैं। उन्होंने फिल्म के सेट पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है, इस दौरान उनके साथ कियारा आडवाणी भी दिखाई दे रही है।

इस तस्वीर को देखने के बाद कियारा आडवाणी के फैंस काफी खुश है। बता दें कि यह फिल्म का नाम आरसी 15 है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी रामचरण के साथ नजर आने वाली हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंसी अंदाजा लग रहा रहेंगी शूटिंग कुछ ही दिनों में बस खत्म हो जाएगी। जिसके बाद अब यह खबर सामने आ रही है कि यह फिल्म 2023 के अंत में या 2024 के शुरुआती महीने तक सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। कियारा आडवाणी के फैंस इसके बाद से काफी खुश हैं और बता दें कि शादी के बाद में उनकी पहली फिल्म होगी जो सिनेमाघरों में दस्तक देगी। कियारा आडवाणी के पास सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग आज के समय में उनके नाम बड़ी एक्ट्रेस में गिना जाता है। फैंस बधाई तक दे रह है की जल्द ही फिल्म रिलीज़ होगी।

बता दें कि यह तस्वीरें रामचरण डिफेंस अकाउंट में शेयर की गई है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी टॉपर जींस में नजर आ रही है वही राम चरण शर्ट और पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें साफ देखा जा सकता है कि अभिनेता कियारा आडवाणी और पूरे स्टाफ के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं वह भी शूटिंग सेट पर। कियारा ने हालही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी की है। दोनो की शादी काफी रॉयल अंदाज में हुई है।

Related Articles

Back to top button