मनोरंजनराष्ट्रीय

शादी के 22 साल बाद शाहरुख खान ने पत्नी गौरी को सबके सामने बोला – ‘बुर्का पहनो और नमाज पढ़ो’

जिसके बाद जाकर गौरी के परिवार वालों ने शादी के लिए हामी भरी। दोनों की शादी के रिप्सेशन से जुड़ा एक मुद्दा आज भी याद किया जाता है।रिसेप्शन में शाहरुख खान ने खुलेआम गौरी खान को बुर्का पहनने और नमाज पढ़ने की बात कही थी। जानें क्या है पूरा मामला।

दोनों ध”र्मों की इज्जत करते हैं शाहरुख-गौरी:-दरअसल, ये बात शाहरुख खान और गौरी खान के रिसेप्शन से जुड़ा है।जहां सभी हिं”दू-मु”स्लिम शादी की को लेकर बात कर रहे थे। इस बात से शाहरुख खान काफी नाराज़ हो गए थे। इस बात का खुलासा शाहरुख खान ने अभिनेत्री फरीदा जलाल के एक इंटरव्यू में किया था।

एक्टर ने फरीदा जलाल जी को बताया कि गौरी और शाहरुख दोनों ही एक-दूसरे के ध”र्मों की काफी इज्जत करते हैं।शाहरुख ने बताया कि शादी के दौरान उन्होंने गौरी के परिवार के साथ एक मज़ाक किया था। शाहरुख ने बताया कि गौरी की फैमिली थोड़ी ओल्ड फैशन हैं। वो उनके ध”र्मों की इज्जत करे हैं और उनके विश्वास की वो भी इज्जत करते हैं। रिसेप्शन में सभी कहने लगे कि ये मु”स”ल”मा”न लड़का है। तो क्या गौरी अब अपना नाम बदलेगी।

बुर्का और नमाज पढ़ने को कहा शाहरुख ने:-शाहरुख खान ने कहा कि जैसे ही उन्होंने ये बात सुनी उन्होंने तुरंत गौरी को कहा कि बुर्का पहन लो नमाज पढ़नी है। साथ ही उनके परिवार वालों को कहा कि अब से ये बुर्के में रहेगी और ना ही बाहर जाएगी। आज से इसका नाम आयशा। शाहरुख की ये बात सुनकर पूरा परिवार हैरान और परेशान हो गया और सोचने लगे कि ये लड़का तो अभी से बदल गया।

शाहरुख खान का दिल है हिंदुस्तानी:-शाहरुख खान अपने हर अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं। लेकिन उनका दिल हिंदुस्तानी है ये बात उनके फैंस को काफी पसंद आती है। एक बार शाहरुख खान ने एक रियलिटी शो में कहा था कि वो “हमने कभी हि”न्दु-मु”स”ल”मा”न की बात नहीं की। मेरी बीवी हि”न्दु है, मैं मु”स”ल”मा”न हूं और मेरे बच्चे हिन्दुस्तान हैं।”

Related Articles

Back to top button