खेलमनोरंजनराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

आसमान में उड़ते हुए महल की तरह है इस दिग्गज खिलाड़ी का Private Jet, गर्लफ्रेंड ने शेयर की तस्वीरें, सुविधाएं देख उड़ जाएंगे होश

Cristiano Ronaldo Private Jet: हॉलीवुड और बॉलीवुड के बड़े कलाकारों के महंगे शौक और आलीशान घरों की बात तो आम है। उनके चर्चे भी होते ही रहते हैं। लेकिन दुनिया के कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो अपने महंगे शौक और अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। एसे ही एक दिग्गज खिलाड़ी हैं पुर्तगाल के, जी हां बात कर रहे हैं दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (footballer cristiano ronaldo) की जो अपनी बेहतरीन लग्जरी लाइफ के चलते अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को लग्जरी लाइफ के साथ ही महंगी कारों से लेकर आलीशान प्राइवेट जेट का भी बहुत शौक है।

Cristiano Ronaldo Private Jet
आधुनिक सुविधाओं से लैस

पुर्तगाल का ये दिग्गज फुटबॉलर (legendary footballer) अपनी शानदार और लग्जरी लाइफ (luxury life) के चलते हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बेहद महंगी कारों से लेकर शानदार घर और आलीशान प्राइवेट जेट (luxury private jet) के भी बहुत शौकीन हैं। रिपोर्ट के मुताबिक क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास करीब 190 करोड़ रुपये का शानदार महलनुमा प्राइवेट जेट भी है। पुर्तगाल के इस दिग्गज फुटबॉलर का ये आलीशान प्राइवेट जेट आसमान में उड़ते हुए एक शानदार महल की तरह है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो का ये प्राइवेट जेट सभी आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है। इस आलीशान प्राइवेट जेट में फ्रिज, ओवन, डाइनिंग सोफा, टेलीफोन, वाई फाई और फैक्स मशीन जैसी अन्य कई बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध हैं।

Cristiano Ronaldo Private Jet

रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने शेयर की तस्वीरें
फुटबॉलर का ये आलीशान प्राइवेट जेट 10 लोगों की क्षमता वाला है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जीना (Cristiano Ronaldo’s girlfriend Georgina) ने हाल ही में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इस प्राइवेट जेट के अंदर की तस्वीरें (inside photos) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इस शानदान प्राइवेट जेट में लेटने के लिए एक बहुत ही लग्जरी बेड भी लगा हुआ है।

Cristiano Ronaldo Private Jet

बेटी से साथ दिखी गर्लफ्रेंड जॉर्जीना
फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जीना (Georgina) ने इस आलीशन प्राइवेट जेट की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें वह एक लग्जरी बेड दिखाई दे रहा है, जिसपर वह लेटी हैं। इस प्राइवेट जेट की फोटो में जॉर्जीना के साथ उनकी 5 साल की बेटी अलाना भी मौजूद थी।

Related Articles

Back to top button