रिलेशनशिपलाइफस्टाइल

पत्नी ने सरे बाजार मे पति के साथ करदी ऐसी हरकत,देखकर लोग रह गए हैरान

पत्नी ने सरे बाजार मे पति के साथ करदी ऐसी हरकत,देखकर लोग रह गए हैरान

उतर प्रदेश के जौनपुर में एक पत्नी ने अपने पति के साथ सरे बाजार में सब के सामने कुछ ऐसे हरकत की है। जिस की चर्चा इन दिनो हर तरफ हो रही है। दरहसल यह मामल जौनपुर के जलालपुर क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है। यह एक महिला अपने मायके से पति के साथ ससुराल वापस लौट रहीं थी। इसी बीच महिला जौनपुर के आंबेडकर तिराहे पर कुछ काम के बहाना बनाकर वो अपने पति के बाइक से निचे उतर गई। पति तिहारे पर अपनी पत्नि का इंतजार करता रहा और पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई। पति घबराया हुआ अपनी पत्नी को खोजने लगा। बाद में पत्नी ने खुद फोन करकी पति को अपने प्रेमी के साथ होने के जानकारी दी।

रक्षाबंधन के त्यौहार पर गई थी मायके

जौनपुर के जलालपुर के गांव में रहने वाले एक युवक की पाच साल पहले शादी मड़ियाहूं के रहने वाली एक युवती के संग हुई थी। शादी से पहले ही महिला पड़ोस मे रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम करती थी। शादी के बाद भी महिला अपने प्रेमी से बात करती रहतीं थीं। पति को इस बात की ख़बर होने से वो कहीं बार पत्नी को डाटा करता था। महिला रक्षाबंधन के त्यौहार पर अपने भाइयों को राखी बांधने मायके गई थी।शुक्रवार को उसका पति उसे ससुराल लाने के लिए मायके गया।

पति बाइक के साथ खड़ा रह गया और पत्नी फरार हुई

जब महिला का पति उसे मायके से लेकर शुक्रवार को घर लौट रहा था। तब जौनपुर के आंबेडकर तिराहे के पास महिला कुछ सामान खरीदने के बहाने बाइक से उतर गई।इस दौरान महिला का पति बाइक के पास ही खड़ा रहा, काफी समय गुजर जाने के बाद भी महिला वापस नहीं लौटी। जब आधे घंटे से अधिक समय गुजर गया तो पति उसके मोबाइल पर फोन करने लगा। पति कई बार फोन किया लेकिन पत्नी फोन नहीं उठाई। बाद पति उसे खोजने के लिए निकला और दुकानदारों से पूछताछ किया। इलाकाई लोगों की माने तो काफी देर तक वह अपनी पत्नी को आंबेडकर तिराहे पर खोजता रहा।हो गया। इसी दौरान उसकी पत्नी ने उसे फोन किया। लोगों की माने तो फोन करने के बाद पत्नी ने पति से कहा कि मैं अपने प्रेमी के साथ आ गई हूं और अब उसी के साथ रहना चाहती हूं। उसने यह भी कहा कि वह अब अपने प्रेमी के साथ ही शादी करेगी और बाकी की जिंदगी गुजारेगी

Related Articles

Back to top button