मनोरंजन

जब बंद कमरे में भारती सिंह को लगा था उनके साथ हो जाएगा गलत काम, निक्कर और बनियान में बैठा था डायरेक्टर फिर…

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को आज के समय में ऐसा कोई नहीं जो उनको ना जनता हो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया हैं। भारती के पास आज के समय में बहुत लंबी फैन फॉलोइंग है। आज वो बड़े एक्टर्स और एक्ट्रेस को टक्कर देती है। भारती कई टीवी शो को होस्ट भी करती है। भारती अपनी कॉमेडी की वजह से आज के समय में सबकी फेवरेट बनी हुई है, आज लोग उन्हें बहुत पसंद करते है। भारती आज जिस उचाई पर है वो पना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। इसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी। भारती को शुरुआती समय में बहुत संघर्ष करना पड़ा था। उनके मुंबई तक का सफर आसान नहीं था। भारती अक्सर अपने पुराने दिनोंकी बाते करती है। हालही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान जो की मनीष पॉल ने लिया था उसमे उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ा एक बहुत बड़ा राज खोला था।

इस इंटरव्यू में भारती ने बताया था, ‘कपिल शर्मा मेरे गुरू हैं. मुझे आज भी याद है जब कपिल शर्मा भाई का कॉल आया था और उन्होंने मुझे बताया था कि अमृतसर के एक 5 स्टार होटल में लाफ्टर चैलेंज के लिए ऑडिशन चल रहे हैं, मैं वहां जाकर ऑडिशन देकर आऊं. अमृतसर जैसे छोटे शहर में 5 स्टार होटल में ऑडिशन चलने का मतलब होता था कि डायरेक्टर आपके साथ कुछ गलत करेगा, डायरेक्टर आपको छेड़ने के लिए बुला रहे हैं. तो मैं अपनी तीन-चार सहेलियों को साथ लेकर ऑडिशन देने गई थी और उन्हें एक फोन पकड़ा गई थी. मैंने उनसे कहा था अगर 15 मिनट में मैं नीचे ना आऊं तो तुम लोग पुलिस लेकर ऊपर आ जाना इससे पहले कि मेरी इज्जत लुट जाए.’

आगे भारती बताती है की ‘जब मैं होटल के कमरे में गई तो डॉयरेक्ट निक्कर और बनियान में बैठे थे. उन्हें देखकर मैंने सोचा ये तो पूरी तैयारी में है. ये लोग ऐसा ही करते हैं छोटे शहर की लड़कियों को झांसा देते हैं, यानी फिल्मों में सही बताते हैं. डायरेक्टर ने मुझसे पूछा क्या कर सकती हो? तो मैंने सोचा इसने तो सीधा ही पूछ लिया क्या कर सकती हो? मैंने डरते-डरते बताया कि मुझे कॉमेडी आती है, मैंने थिएटर किया है कॉमेडी वाले रोल किए हैं. उन्होंने कहा कर के दिखाओ जितना खुलना है खोले…तो मैंने अब तक जितने प्ले किए थे जितनी कॉमेडी की थी सब एक साथ कर के दिखा दी.उन्होंने कहा अपना नंबर छोड़ जाओ. उसके बाद दो-तीन महीने तक कोई फोन नहीं आया. फिर एक दिन पड़ोसी के फोन पर फोन आया और मुझे बताया गया कि मैं लाफ्टर चैलेंज के ऑडिशन के लिए शॉर्ट लिस्ट हो गई हूं और मुझे टिकट भेज दी गईं बस इस तरह मैं मुंबई आ गई’.

Related Articles

Back to top button