मनोरंजनराष्ट्रीय

सलीम खान के घर की बहू बहुत जल्द बनने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, पिछले कई सालों से चल रहा था गहरा नाता!

सलमान खान इन दिनों टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त है. सलमान खान के साथ कई एक्ट्रेस ने काम किया है. सभी की साथ उनकी जोड़ी परफेक्ट लगती थी. लेकिन एक एक्ट्रेस जिसका नाम है सोनाक्षी सिन्हा उनकी जोड़ी सलमान खान के साथ सबसे अच्छी लगती है।

बता दे की सोनाक्षी ने सलमान खान के साथ ही पहली फिल्म ‘दबंग’ की थी. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मे बॉलीवुड को दी. बता दे की हाल ही में खबर आ रही है की शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा सलीम खान के घर की बहू बनने जा रही है।

जानकारी के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में फिल्म दबंग से की थी. पहली ही फिल्म में सोनक्षी को अपार सफलता मिली. इनकी अदाकारी के लोग इस कदर दीवाने हुए की इनकी कोई भी फिल्म नहीं छोड़ना चाहते थे. बताया जाता रहा है की 2017 से हल्ला मचा था की इस साल सोनाक्षी शादी कर लेंगी।

जानकारी के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा कई सालो से सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साले के साथ रिलेशनशिप में है. ऐसे में ये साफ़ होता है की शादी के बाद सोनाक्षी सलीम खान की बहू बनेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा बंटी सचदेवा एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है. बंटी सचदेवा एक मशहूर बिजनेसमैन है. साथ ही साथ बंटी सचदेवा एक पीआर एजेंसी के भी मालिक हैं .बंटी सचदेवा और सोनाक्षी सिन्हा कई पार्टीज में भी एक दूसरे के साथ देखे गए थे. अगर सोनाक्षी सिन्हा का रिलेशन आगे बढ़ता है, तो सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही सलीम खान के घर की बहू बन जाएंगी.

Related Articles

Back to top button