मनोरंजन

Tejasswi Praksh और Karan Kundra ने फोटोशूट में पर की सभी हदें, इस तरह खिंचवाई तस्वीरें

Tejasswi Praksh और Karan Kundra ने फोटोशूट में पर की सभी हदें, इस तरह खिंचवाई तस्वीरें

टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री ओर बिग बॉस 15 की विनर रह चुकी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी दुनिया के लव बर्डस कहता है। लोगों को उनकी जोड़ी काफी पसंद करते हैं। तेजस्वी और करण बिग बोस शो के दरमियान एक दूसरे के करीब आइए थे और दोनों के बिच रीलेशनशिप की शुरुवात हुई थी। अब ये दोनों कपल अपना प्यार खुले आम इज़हार करने का एक मौका तक नहीं छोड़ते। पार्टी हो या इवेंट दोनों को अक्सर साथ ही देखा जाता है। तेजस्वी और करण इन दिनों अपनी लव लाइफ का भरपूर आनंद उठा रहे है। ओर दोनों जल्दी शादी के बंधन में बंध ने वाले है।

तेजस्वी और करण हॉट कपल कहलाते है। दोनो की अच्छी खासी फैंस फोलोइंग है। ये कपल खुलें आम एक दुसरे के लिऐ प्यार जताने से हिचकिचाते नही है। हाल ही में इस कपल ने बताया साथ में हॉट फोटोशूट करवाया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फ़ोटोशूट में तेजस्वी ने किलर पोज दिए है वही करण भी तेजस्वी को गालों पर किस करते नजर आ है। दोनों की आउटफीट की बात करे तो करण ने रेड कलर की जैकिट पहनी है। वही तेजस्वी ने पिंक कलर की आउटफिट पहनी है।

इस फ़ोटोशूट को फैंस काफ़ी पसंद कर रहें है। ओर जमकर कॉमेंट्स कर इस कपल पर अपना प्यार लुटा रहें है। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर दोनों की ब्रेकअप की खबरों ने भी काफी जोर पकड़ा था। लेकिन एक इंटरव्यू मे तेजस्वी ने इस बात का खुलासा करते हुवे इस खबरों को महज एक अफवा बताई थी। ओर कहा था के दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले है।

Related Articles

Back to top button