मनोरंजनराष्ट्रीय

Call Me Bae: फिल्मों के बाद अब Ananya Panday ‘कॉल मी बे’ वेब सीरीज के साथ करने जा रही हैं OTT डेब्यू, Varun Dhawan ने शेयर किया अनाउंसमेंट वीडियो

कोविड-19 के दौरान पूरे देश भर में लॉकडाउन लगा था ऐसे में सिनेमा जगत भी पूरी तरह से ठप पड़ा था ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म निखर कराया तब से अब तक उठी प्लेटफार्म तेजी से आगे की ओर बढ़ता जा रहा है अब ऐसे में बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनन्य पांडे OTT पर डेब्यू करने जा रही हैं। सुपर फैंस के लिए गुरुवार की सुबह वरुण धवन ने एक बड़ा खुलासा किया वरुण ने अमेजॉन प्राइम की अगली सीरीज ‘कॉल मी बे’ पर एक नई अपडेट के साथ सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है. वरुण द्वारा किए गए मजेदार वीडियो में उनका अनन्या पांडे को आने वाले अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज ‘कॉल मी बे’ से के रूप में पेश किया गया है।

वरुण धवन ने यह शेयर किया है वीडियो

अनन्या को अपने भीतर के फैसले को चुनौती देने के साथ वरुण धवन को फैंस को कपड़ों की बारीकियों के बारे में भी दर्शाती है हालांकि इस तरह से दोनों ही अपनी अमेजन सीरीज की घोषणा करते हैं जिसकी अभी-अभी शूटिंग शुरू की गई है।

क्या रहेगी इस Call Me Bae की कहानी

एक अरबपति फैशनिस्टा बे अनन्य पांडे अपने बहुत अमीर परिवार ने में सक्सेस के कारण घर को छोड़ देती हैं हालांकि पहली बार उसे अपना बचाओ करना है और वही इस यात्रा में वह रूढ़ियों पर दौड़ती हैं. पूर्व धारण को दौड़ते हैं हालांकि जानती हैं कि उनको अपनी असली पहचान भी पता होती है कि वह आखिर है कौन

इस वेब सीरीज की स्टार कास्ट

‘कॉल मी बे’ मैं करण जोहार, अपूर्व मेहता, एवं एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित और कॉलिंग डी द्वारा निर्देशन किया गया है। धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है. इशिता मोइत्रा द्वारा क्रिएटेड जिन्होंने समीना मोटे से लेकर एवं रोहित नायर के साथ सीरीज का सह-लेखन भी किया है. कॉल मी बे’ इस सीरीज में होने पर 240 से ज्यादा देशों और राज्यों में प्राइम सदस्यों इसे देख सकेंगे।

Related Articles

Back to top button