बिजनेसराष्ट्रीय

Domino दे रहा Pizza में 50 प्रतिशत का डिस्काउंट, मौके का उठाए फायदा






अक्सर हम कभी भी पिज्जा खाते हैं तो सबसे पहले डोमिनोज का ही जिक्र होता है हालांकि डोमिनोज़ ने पूरे भारत में अपना दबदबा बना रखा है हर कोई पहले डोमिनोज का ही रुक करते है। ऐसे में डोमिनोज भारतीय बाजारों में अपना दबदबा और बरकरार करने के लिए इन दोनों अधिक कीमतों पर पिज़्ज़ा अपने कस्टमर को मुहैया करा रही है।









हालांकि इन दिनों बाजार में डोमिनोज के सामने कई और कंपनियां उसे कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई दे रही हैं ऐसे में डोमिनोज ने यह निर्णय लिया है कि वह अपने कस्टमर को आधे कीमत में पिज़्ज़ा उपलब्ध कराएगा।











डोमिनोज पिज्जा की कीमत लगभग आधी कर दी है हालांकि मूविंग कंज्यूमर गुड्स सेंटर के बदले ट्रेंड्स को दर्शाता है कि जहां छोटे प्लेस बड़े ब्रांड को टक्कर दे रहे हैं। तो कुछ बाजारों में तो ओवरटेक भी किया जा रहा है।







ऐसे में केस इंडस्ट्री तक पहुंच बनाने के लिए डोमिनोज प्रयास कर रही है ऐसे में इन इंडस्ट्री में डोमिनोज एक बड़ा प्लेयर है इसलिए कंपनी ने मार्केट में बने रहने के लिए नई प्राइवेट इन स्ट्रेटेजी को अपनाया है।









काफी सस्ता हुआ पिज़्ज़ा




इकोनॉमिक्स टाइम की रिपोर्ट के मुताबिक डोमिनोज ने पिछले कई हफ्तों से अपने सब्सक्राइब बस को मैसेज किया है की लाज पिज़्ज़ा की कीमत अब घटा दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने लास्ट पिज़्ज़ा वेजिटेरियन पिज़्ज़ा की कीमत लगभग 799 से घटकर 499 में अब से ये यह पिज़्ज़ा आपको मिलेगा और वहीं अगर हम बात करें नॉनवेज लार्ज पिज़्ज़ा की तो जिसकी कीमत 919 रुपए है यह अब आपको 549 रुपए में मिलेगा।

Related Articles

Back to top button