लाइफस्टाइल

महिंद्रा की XUV400 के लिए खुला वर्चुअल शोरूम, दर्शक डिजिटल रूप से ड्राइव करेंगे कार

कार निर्माता कंपनी महिंद्रा ने इस साल सितंबर के महीने में अपनी एक इलेक्ट्रिक कार XUV400 को पेश किया था। यह एक इलेक्ट्रिक कार है जो ग्राहकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाली हैं। इस कार का सभी इंडियन ग्राहक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में हर कोई इस कार की खूबियों के बारे में जानना चाहता हैं। महिंद्रा कंपनी ने अपने ग्राहकों को शानदार एक्सपीरियंस देने के लिए और इस कार को वर्चुअली देखने के लिए एक वर्चुअल शोरूम खोला है जिसे Mahindra Xuv400Verse नाम दिया गया हैं।

इस वर्चुअल शोरूम के जरिए सभी भारतीय ग्राहक जो इस कार में इंटरेस्ट रखते हैं वह मेटावर्स प्लेटफार्म पर जाकर इस कार को वर्चुअली अनुभव कर सकते हैं जिससे उन्हें इस कार की खूबियों और डिजाइन के बारे में जानने का मौका मिलेगा। मेटावर्स की शुरुआत करने के लिए कोई भी व्यक्ति अपनी पसंद का कोई अवतार चुन सकता हैं। उसके बाद अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को भी वर्चुअली इस कार का अनुभव लेने के लिए आमंत्रित कर सकता हैं। इस वर्चुअल शोरूम में ग्राहक को कंपनी की मर्चेंडाइज और उपलब्धि एक्सेसरीज के बारे में भी जानकारी मिलेगी।

Mahindra Xuv400Verse में जब कोई व्यक्ति इस कार को डिजिटल अनुभव करेगा उस दौरान वह अपनी पसंद से इस कार का कलर चेंज कर सकता है और कार में कौन-कौन से फीचर्स होने चाहिए उनको अपनी पसंद के अनुसार कस्टमाइज करके उनका वर्चुअल टेस्ट ड्राइव करके एक्सपीरियंस कर सकता हैं। कहा जा रहा है कि यह कार 2023 ऑटो एक्सपो में लॉन्च हो सकती है जो साल 2023 में जनवरी के महीने में होने वाला हैं। यह एसयूवी इलेक्ट्रिक कार आपको कई वेरिएंट में उपलब्ध रहेगी। इसकी एक्सशोरूम कीमत लगभग 1500000 रुपए के आस-पास हो सकती हैं।

कहा जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक कार एक बार चार्ज होने के बाद में 500 किलोमीटर की रेंज देने वाली है जो अपने आप में ही बहुत ज्यादा हैं। भारतीय दर्शकों को यह कार निश्चित रूप से बहुत ज्यादा पसंद आएगी।

Related Articles

Back to top button