मनोरंजनराष्ट्रीय

स्कूल फंक्शन में लड़की ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर स्कूलों और कॉलेजों में होने वाले फेयरवेल पार्टी या एनुअल फंक्शन में डांस व गाने के वीडियो काफी ज्यादा अपलोड किए जाते हैं‌। जिनमें बच्चों के साथ-साथ उनके टीचर भी कभी-कभी डांस करते या गाते हुए दिख जाते हैं। एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ जो कि एक कॉलेज का ही है। जहां एक हरियाणवी गाने पर एक लड़की ने काफी अच्छा डांस किया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कॉलेज में कोई फंक्शन चल रहा होता है। जिसे एक रूम के अंदर ही किया जा रहा होता है और एक लड़की जिसने अपने कॉलेज के ही यूनिफार्म पहन रखे हैं। वह सभी के सामने आकर एक हरियाणवी गाने के ऊपर जबरदस्त डांस करने लगती है। इसे देख वहां के अन्य स्टूडेंट और टीचर भी तालियां बजाने लगते हैं और डांस को एंजॉय करते हैं।

इस वीडियो को यूट्यूब पर top 5 CG द्वारा अपलोड किया गया है। जिसे अभी तक करीब 2 लाख से अधिक लोगों ने देखा और लाइक किया है। यह वीडियो मात्र 2 मिनट और 52 सेकंड की है। जिसे देखने के बाद लोग इस लड़के की तारीफें करते हुए भी नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा है कि बहुत सुंदर वही दूसरे योजना लिखा है कि वाकई एक लड़की का डांस काफी एनर्जी से भरा हुआ है।

इनके अलावा कई सारे लोगों ने इस लड़की के डांस की काफी तारीफ की है और कमेंट सेक्शन में फायर वाले इमोजी भी पोस्ट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button