मनोरंजन

Emraan Hashmi Birthday: इमरान हाशमी की जिंदगी का सबसे खराब दिन एक इवेंट में कही थी यह बातें, आज हुए इतने साल के पूरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब रोमांस की बात आती है तो इमरान हाशमी का नाम जहन में जरूर आता है हालांकि इमरान हाशमी को सीरियल किसर का खिताब भी हासिल है जैसे सलमान की किसी भी फिल्म में उनका शर्टलेस होना बखूबी को दर्शाता है। खूब हो वैसे ही यही स्टार अगर किसी किस ना करें तो यकीन फिल्म अधूरी है यह अंदाज-ए-बयां किसी का है. तो कोई नहीं ज्ञान हाशमी इमरान हाशमी की फिल्म में अगर लव सीन ना हो तो फिल्म अधूरी कहलाती है.आज उनका जन्मदिन है अपने सीरियल किसर वाली इमेज में उनके लिए सबसे अच्छी और सबसे बुरा किस कौन सी रही .

इमरान हाशमी एक्टिंग करना नहीं जानते थे

इमरान हाशमी 24 मार्च 1979 को जन्म हुआ था इमरान हाशमी हमेशा बड़े पर्दे पर रोमांटिक अंदाज के रूप में जाने जाते हैं।भले ही काफी समय से बड़े पर्दे पर नजर ना आए हो लेकिन वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है हालांकि आपको है यह जानकारी होगी कि सीरियल किसर के नाम से इमरान हाशमी काफी मशहूर है अपनी रोमांटिक इमेज किरदार से बाहर निकल कर एक्शन फिल्में भी करते हैं लेकिन सबसे बड़ी हकीकत यह है कि अपनी जिंदगी में वह एक्टिंग करना नहीं जानते थे और वह एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर रहना चाहते थे।

कैमरे से नजर नहीं मिला पाते थे इमरान हाशमी

इमरान हाशमी कैमरे से अपनी आंखें नहीं मिला पाते थे वह हजारों बार कैमरे के सामने आकर तमाम डायलॉग्स बोल चुके हैं। परंतु अपनी अदाकारी से हर किसी को घायल कर चुके हैं लेकिन किसी समय वह कैमरे से खूब डरा करते थे इसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

इमरान हाशमी को पहले इस नाम से जाना करते थे

इमरान हाशमी का नाम पहले इमरान हाशमी नहीं था उनका असली नाम सैयद इमरान अनवर हाशमी था। जिसे उन्होंने एक ज्योतिषी की सलाह से अपना नाम बदल दिया फिलहाल ये किस्सा इमरान की डेब्यू फिल्म फुटपाथ का है यह फिल्म से वह काफी डर गए थे। ज्योतिषी की सलाह से उन्होंने अपना नाम बदलने की सूची और उन्होंने अपना नाम से सैयद इमरान अनवर हाशमी से इमरान हाशमी में तब्दील कर दिया।

Related Articles

Back to top button