बिजनेस

Amazon पर लगी है जबरदस्त सेल 90 हजार का लैपटॉप सिर्फ 17 हजार में, जल्दी खरीदे

अगर आप भी एक लैपटॉप ख़रीदना चाहते हैं।तो आपके लिए आमजन ने पुराने स्टॉक से कम क़ीमत पर Warehouse deal का फ़ायदा निकाला है। है जहाँ आप को वर्तमान मूल्य 90, हज़ार का लैपटॉप केवल 18,315 रुपये में मिल सकता है आइए जानते हैं कैसे।

जानिए Amazon Renewed के बारे में
प्रोडक्ट शिपिंग के दौरान किसी भी प्रोडक्ट के डिफेक्ट मिलने पर आमेजन प्रोडक्ट को वापस ले लेती है। साथ ही उसे आधिकारिक तौर पर सर्विस सेंटर भेज कर पुनः नये जैसे बना देती है। इसी के साथ सारी वारंटी आदि दोबारा तय करती है। ऐसे प्रोडक्ट को आमेजन अपने Amazon Renewed सेक्शन में रखता है।वहीं इसे आधे से भी कम क़ीमत का ऑफर बना देता है।

90 हज़ार की क़ीमत वाला लैपटॉप मात्र 18 हज़ार में
आमेजन पर अभी dell, Intel, fifth generation core, I5 5300U 14inch वाला लैपटॉप जिसके मूल क़ीमत 90,000 है वह सिर्फ़ 18,000 में मिल रहा है।इसके बाद फे़डरल बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर दस प्रतिशत डिस्काउंट हालात से दिया जाएगा।

आमेजन पर इस डील के ज़रिये मिलने वाले सारे प्रॉडक्ट्स को आप बहुत आसानी से जान सकते हैं। और इसके लिए आपको आमेजन का मोबाइल ऐप या वेबसाइट खोलना होगा। इसके बाद सर्च बॉक्स में जाकर Renewed टाइप करना पड़ेगा। इसके बाद इसके अंदर आने वाले सभी प्रॉडक्ट्स आपके सामने नज़र आने लगेंगे।

Related Articles

Back to top button