मनोरंजनराष्ट्रीय

आलिया भट्ट इस दिन अपने बच्चे को जन्म, सामने आई बड़ी अपडेट

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से बहुत ट्रेंड में चल रही है। आलिया की हर जगह बहुत चर्चा हो रही है। आलिया भट्ट की हालही में एक फिल्म रिलीज़ हुई जिसको लेकर वो खूब ट्रेंड में थी और उनकी फिल्म अच्छा रिस्पांस भी दिया है। हालही में आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ नई खबरें सामने आ रही है। जिसकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है। बता दे की आलिया और रणबीर एक लंबे वेकेशन पर निकल गए है। इस दौरान आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर एक खबर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रही है चलिए बताते है की आखिर वो खबर क्या है…

दरअसल आपको बता दे की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट चार महीने की प्रेग्नेंट हैं और वह दिसंबर के आखिरी तक अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी बताया जा रहा है की रणबीर ने आलिया के लिए हॉस्पिटल बह बुक कर लिया है। आलिया भट्ट की डिलीवरी एक बड़े अस्पताल में होने वाली हैं। वह अपनी सेहत का भी खूब ध्यान रख रही हैं। अभिनेत्री समय-समय पर अपना कोविड टेस्ट भी कराती रहती हैं।

आपको बता दे की हालही में आलिया ने अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग को खत्म किया और भारत वापस लौटी जिसके बाद उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स का खूब प्रमोशन किया है। बता दे की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ की गई है और इसको अच्छा रिस्पांस भी मिला है। आपको बता दे की आलिया और रणबीर जल्द ही ब्रह्मास्त्र में दिखने वाले है।

Related Articles

Back to top button