मनोरंजनराष्ट्रीय

न बीवी न बच्चा तो आखिर कौन बनेगा सलमान खान की 2500 करोड़ की संपत्ति का मालिक, सलमान ने बताया अपना वारिस

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। ऐसा कोई नहीं जानता हो। सलमान खान के पास आज के समय में बहुत लंबी फैन फॉलोविंग है। सलमान 56 साल के हो चुके है लेकिन आज भी वो बहुत फिट है और आज भी कई हिट फिल्में दे रहे है। सलमान 56 साल के हो चुके है लेकिन आज भी उन्होंने शादी नहीं की है जिस वजह से उनके फैंस इंतज़ार कर रहे है वो कब शादी करेंगे। हालही की जब भी सलमान की शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो वो इन सवालों कुछ ना कुछ कह कर टाल देते है जिससे पता चलता वो अभी शादी करने के मूड में नही है।

दरअसल आपको बता दे की सलमान खान पास आज के समय में करोड़ो रूपए की सम्पति है। लेकिनलॉगऑन का हमेशा से ही एक सवाल रहता है की आखिर उनकी इतनी सम्पति का वारिश कौन है। एक बार इसी को लेकर सलमान ने खुलासा करते हुए बताया था ‘मैं शादी करूं या नहीं करूं, मेरे जाने के बाद मेरी आधी सम्पत्ति ट्रस्ट में दान की जाएगी और अगर मैं शादी नहीं करता हूं तो मेरी पूरी सम्पत्ति ट्रस्ट के नाम कर दी जाएगी।’

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिलहाल अभिनेता सलमान खान के पास करीब 2500 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं। सलमान खान हिंदी सिनेमा के साथ ही दुनिया के टॉप सबसे महंगे अभिनेताओं की सूची में भी स्थान रखते हैं। उनके पास खुद का प्राइवेट जेट भी हैं। वहीं महंगी और लग्ज़री गाड़ियों का भी उनके पास बेहतरीन कलेक्शन है। वहीं सलमान एक फिल्म के लिए 50 से 60 करोड़ रुपये की भारी-भरम फीस वसूलते हैं। बता दें कि, सलमान खान बीते 33 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं। साल 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में उन्होंने छोटी सी भूमिका अदा की थी। इस फिल्म में हिंदी सिनेमा की सदाबहार अदाकारा रेखा ने अहम रोल अदा किया था।

Related Articles

Back to top button